दिल्ली, यूपी और हरियाणा के 3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, शहर से चोरी कर ग्रामीणों को बेचते थे बाइक

ग्रेटर नोएडा : दिल्ली, यूपी और हरियाणा के 3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, शहर से चोरी कर ग्रामीणों को बेचते थे बाइक

दिल्ली, यूपी और हरियाणा के 3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, शहर से चोरी कर ग्रामीणों को बेचते थे बाइक

Tricity Today | गिरोह के 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

Greater Noida News : कासना कोतवाली पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की 9 बाइक और एक स्कूटी बरामद की है। यह गिरोह दिल्ली, यूपी और हरियाणा आदि राज्यों से वाहन चोरी करके ग्रामीण इलाकों में बेचते थे।

वाहन चोरी कर ग्रामीणों को बेचते थे
कासना कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि चोरों की पहचान अय्यूब निवासी बुलंदशहर, जावेद उर्फ भोला निवासी कुलेसरा ग्रेटर नोएडा वेस्ट और रईस निवासी चुहडपुर बांगर दनकौर के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी शातिर वाहन चोर है। यह दिल्ली, यूपी, हरियाणा आदि राज्यों से वाहन चोरी कर देहात इलाके में बेचते थे। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की 9 बाइक और एक स्कूटी बरामद की है। पुलिस इनके गिरोह में शामिल अन्य चोरों की तलाश में जुटी है। 

बाइकों को काटकर उनके पार्ट्स बेचते थे 
कासना कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी भोला ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में बाइक मैकेनिक की दुकान चलाता था। यह आरोपी चोरी की बाइक खरीदकर देहात इलाके में बेच देता था। इसके अलावा कुछ चोरी की बाइक को काटकर उनके पार्ट्स दुकान पर ठीक होने के लिए आने वाली बाईकों में डाल देता था। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि आरोपी चोरी की काफी बाइकों को काटकर उनके पार्ट्स बेच चुका है। पुलिस आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.