ग्रेटर नोएडा के मंगलम ने 50 लाख रुपये जीते, एक करोड़ रुपये के सवाल का नहीं दे पाए जवाब

कौन बनेगा करोड़पति : ग्रेटर नोएडा के मंगलम ने 50 लाख रुपये जीते, एक करोड़ रुपये के सवाल का नहीं दे पाए जवाब

ग्रेटर नोएडा के मंगलम ने 50 लाख रुपये जीते, एक करोड़ रुपये के सवाल का नहीं दे पाए जवाब

Tricity Today | मंगलम कुमार और अमिताभ बच्चन

ग्रेटर नोएडा में स्थित डेल्टा-वन सेक्टर में रहने वाले मंगलम कुमार ने कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपये जीत लिए हैं। हालांकि वह 15वें सवाल का जवाब नहीं दे पाये थे। इसकी वजह से वो एक करोड़ रुपये नहीं जीत पाए। यह एपिसोड बुधवार की रात को सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ है।

मंगलवार की रात तक प्रसारित शो में मंगलम से 11 सवाल पूछे गए थे। जवाब देकर मंगलम ने 6.40 लाख रुपये जीते थे। इन सवालों के जवाब में मंगलम ने तीन लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया था। बुधवार को प्रसारित शो के दूसरे भाग में मंगलम ने अच्छी शुरुआत की। 12वें सवाल का आसानी से जवाब दिया, लेकिन 25 लाख रुपये के 13वें सवाल पर मंगलम ने आखिरी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया। 50 लाख रुपये के 14वें सवाल का जवाब मंगलम ने स्वयं दिया। मंगलम एक करोड़ रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे सके। जवाब नहीं देेने पर उन्होंने आगे नहीं खेलने का फैसला लिया। खेल छोड़ने के बाद अमिताभ बच्चन ने मंगलम से जवाब मांगा जो गलत साबित हुआ। 

मंगलम ने शो में बताया कि पापा ने उसकी बहन के लिए शिक्षा ऋण लिया है। इस पैसे से वह ऋण चुकाएंगे। मंगलम दिल्ली के शिवाजी कॉलेज में पढ़ता है। पिता की ग्रेटर नोएडा के एच्छर गांव में हार्डवेयर की दुकान है, वह सेना में थे। इससे पहले नोएडा के अनूप खन्ना भी कौन बनेगा करोड़पति में खेल चुके है।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.