कौशल्या वर्ल्ड स्कूल ने EWS कोटे के बच्चों को क्लास से बाहर बैठाया, Video Viral

ग्रेटर नोएडा से शर्मशार करने वाली खबर : कौशल्या वर्ल्ड स्कूल ने EWS कोटे के बच्चों को क्लास से बाहर बैठाया, Video Viral

कौशल्या वर्ल्ड स्कूल ने EWS कोटे के बच्चों को क्लास से बाहर बैठाया, Video Viral

Tricity Today | कौशल्या वर्ल्ड स्कूल ने बच्चों को क्लास से बाहर बैठाया

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित कौशल्या वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल ने एक तुगलकी फरमान जारी किया है। आरटीई के तहत जिन बच्चों के एडमिशन हुए हैं। उनको क्लास में बैठने की इजाजत नहीं है उनको क्लास से बाहर बैठाया जा रहा है। कौशल्या वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल ने तुगलक की फरमान जारी करते हुए कहा है कि जब तक आय प्रमाण पत्र जमा नहीं करोगे तब तक क्लास में बैठने की इजाजत नहीं होगी इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 12-13 बच्चों को क्लास से बाहर निकाला
आरटीई के तहत गरीब बच्चों के एडमिशन शहर के नामी और प्राइवेट स्कूल में करवाए जाते हैं। अंकुर त्रिपाठी ने इसको लेकर ट्वीट किया है। अभिभावकों ने बताया कि कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में करीब 12-13 बच्चों के एडमिशन काफी सालों पहले हुए थे। अब इन बच्चों के आय प्रमाण-पत्र मांगे जा रहे हैं।

20 दिनों से आय प्रमाण-पत्र मांगे जा रहे
अभिभावक नीतू वर्मा का कहना है, "मेरी दो बेटियां है। दोनों बेटियों सृष्टि वर्मा और तनवी वर्मा कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में पढ़ती है। करीब 4 साल पहले उनका एडमिशन करवाया गया था। अब पिछले 20 दिनों से आय प्रमाण-पत्र मांगने के लिए मुझे कॉल आती है। स्कूल की तरफ से मुझसे कहा जाता है कि या तो आय प्रमाण पत्र जमा कर दो नहीं तो अपनी बच्चियों को वापस ले जाओ।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.