ग्रेटर नोएडा की कविता निकली वेस्ट यूपी की सबसे बड़ी हनीट्रैप महारानी, सात से ज्यादा लोगों को रेप में फंसाया

बड़ा खुलासा : ग्रेटर नोएडा की कविता निकली वेस्ट यूपी की सबसे बड़ी हनीट्रैप महारानी, सात से ज्यादा लोगों को रेप में फंसाया

ग्रेटर नोएडा की कविता निकली वेस्ट यूपी की सबसे बड़ी हनीट्रैप महारानी, सात से ज्यादा लोगों को रेप में फंसाया

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की सूरजपुर थाना पुलिस ने करीब 5 दिन पहले एक बड़े हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया था। जिसमें गैंग की सरगना कविता, उसकी बेटी पूजा उसकी नाबालिग भतीजी, फारुख और डमरू श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया। इस गैंग का पर्दाफाश सूरजपुर थाना पुलिस ने किया। अब सूरजपुर थाना पुलिस ने जांच करते हुए अहम खुलासे किए। जांच में पता चला है कि कविता और उसकी बेटी पूजा ने मेरठ में 7 से अधिक युवकों को फर्जी रेप मामले में फंसाया था। उसके बाद पीड़ितों ने मोटी रकम वसूली और  सभी 7 मामले में कोर्ट में जज के सामने अपने बयान बदल दिए थे। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को कविता और उसके गैंग के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे।

पैसे लेकर कोर्ट में बदल देती थी बयान
सूरजपुर पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि कविता हनीट्रैप गैंग चलती है। ग्रेटर नोएडा से पहले कविता ने अपना गढ़ मेरठ बनाया हुआ था। वहां पर उसने करीब 7 से ज्यादा लोगों को फर्जी रेप केस में फंसाया। उसके बाद मेरठ पुलिस पूरे मामले की रिपोर्ट कोर्ट में पेश करती थी। पीड़ित व्यक्ति को जेल भिजवाने की धमकी देकर कविता उनसे मोटी रकम वसूल लेती थी। पैसे मिलने के बाद कोर्ट में अपना बयान बदल देती थी।

मेरठ में जज ने दिए थे जांच के आदेश
इस मामले की जांच करते हुए सूरजपुर कोतवाली पुलिस को एक अहम रिपोर्ट मिली है। उसके आधार पर पता चला है कि मेरठ में जज साहब ने कविता के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। जिसमें साफ तौर पर लिखा हुआ है कि फर्जी मुकदमे दर्ज करवाने के बाद कविता कोर्ट को गुमराह करती थी। इस मामले के सारे सबूत सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने एकत्रित कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में कविता के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई होने वाली है।

कविता के साथ पूजा भी कम नहीं
जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कविता अपनी गैंग के साथ मिलकर लोगों का हनीट्रैप में फंसाती थी। इस गैंग में कविता मास्टरमाइंड है। बड़ी बात यह है कि कविता के साथ उसकी बेटी पूजा और नाबालिक बेटी भी वारदात को अंजाम देती है। मेरठ के बाद नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लोगों को फंसाने का काम कविता कर रही थी। बताया जा रहा है कि इस मामले में सभी सबूत सूरजपुर पुलिस के द्वारा कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

क्या है ग्रेटर नोएडा वाला मामला
आपको बता दें कि करीब 5 दिन पहले ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक हनीट्रैप गैंग का खुलासा किया। जिसमें मां-बेटी दोनों मिलकर लड़कों को हनीट्रैप में फंसाती थी। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि मां ही अपनी बड़ी बेटी के लिए शरीर का सौदा करती थी और नाबालिक भतीजी भी गैंग में शामिल है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। कविता गैंग की सरगना है। कविता ने ग्रेटर नोएडा में एक युवक से पहले दोस्ती की। फिर कविता के कहने पर पीड़ित देवला गांव पहुंचा। वहां पर कविता ने एक लड़की को उसकी बाइक पर बैठा दिया। कुछ दूर चलने पर वेगनआर कार सवार लोगों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। कार सवार युवकों ने लड़की भगाने का आरोप लगाते हुए उसे जेल भिजवाने की धमकी देकर डराया। इसके बाद इन लोगों ने उसे 12,000 रुपए ऑनलाइन अपने मोबाइल में ट्रांसफर करवा लिए थे। 

नाबालिक बेटी को भी नहीं छोड़ा
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि रेप के फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर आरोपियों ने उसे पेटीएम का पासवर्ड पूछ लिया। इस तरीके से आरोपियों ने उससे करीब 1.59 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए और मारपीट भी की। पीड़ित को जब आरोपियों ने ज्यादा परेशान किया तो मामला थाने पहुंचा। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने कविता, उसकी बड़ी बेटी पूजा, एक नाबालिग बेटी और फारूक को गिरफ्तार कर लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.