35 सोसाइटी के कायस्थों ने एक साथ आकर दिखाई ताकत, हर महीने होगा कार्यक्रम

Greater Noida West : 35 सोसाइटी के कायस्थों ने एक साथ आकर दिखाई ताकत, हर महीने होगा कार्यक्रम

35 सोसाइटी के कायस्थों ने एक साथ आकर दिखाई ताकत, हर महीने होगा कार्यक्रम

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन

Greater Noida West : नोएडा एक्सटेंशन के कायस्थों ने पूर्व राज्य सभा सांसद एवं एसआईएस सेक्युरिटी के संस्थापक आरके सिन्हा के नेतृत्व में संगत पंगत के भव्य आयोजन करके अपनी ताकत और एकजुटता का परिचय दिया। संगत पंगत के संस्थापक सदस्य और कायस्थ सेवी विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि नोएडा एक्सटेंशन के तकरीबन पैंतीस सोसायटी के सैकड़ों कायस्थों ने संगत पंगत कार्यक्रम में भाग लिया।

अनुभवों को लोगों के बीच किए साझा
ट्राइडेंट निवासी और कार्यक्रम आयोजक मण्डल के सदस्य डा.सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि आर्थिक दृष्टिकोण से कमजोर कायस्थों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी से निपटने के लिए बेहतर प्रयास अति आवश्यक है। गाजियाबाद चित्रांश समाज के अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अशोक श्रीवास्तव ने अपने जीवनकाल के कई सामाजिक अनुभवों को लोगों के बीच साझा किए।

यह लोग रहे उपस्थित
इस कार्यक्रम को बेहतरीन और सफल बनाने में विशेषकर अनुरंजन श्रीवास्तव, आशिष सक्सेना, शुभ्रांशु श्रीवास्तव, पीयूष वर्मा और विशाल श्रीवास्तव का योगदान रहा। अंत में विवेक श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापन कर कार्यक्रम के समाप्ति की घोषणा की और हर माह अलग-अलग सोसाइटी में कायस्थों को आयोजन करने की बात कही। अलग-अलग सोसाइटी से कुल मिला कर दो सौ से ज्यादा लोग उपस्थित रहे। जिसमें से मुख्य रूप से बद्री नारायण श्रीवास्तव, मुकेश श्रीवास्तव, पीयूष श्रीवास्तव, आशुतोष, समीर, अजय कुमार लाल, विपिन समेत आदि निवासी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.