ग्रेटर नोएडा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा नेताओं ने एक्सपो मार्ट में किया जोरदार स्वागत

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा नेताओं ने एक्सपो मार्ट में किया जोरदार स्वागत

ग्रेटर नोएडा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा नेताओं ने एक्सपो मार्ट में किया जोरदार स्वागत

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ग्रेटर नोएडा पहुंच गए हैं। वह ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में पहुंचे हैं। उनके स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी प्रतिनिधि मौके पर मौजूद हैं। भाजपा नेताओं ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार स्वागत किया। राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर, नोएडा के विधायक पंकज सिंह और भाजपा नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार स्वागत किया।

पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी से करेंगे सवाल-जवाब 
केशव प्रसाद मौर्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा लेने आए हैं। इस दौरान वह पुलिस कमिश्नर और जिले के जिलाधिकारी सुहास एलवाई से पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा को लेकर सवाल जवाब भी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि करीब 1 घंटे तक केशव प्रसाद मौर्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से जायजा लेंगे।

जिले के जनप्रतिनिधियों के साथ करेंगे वार्ता
कार्यक्रम का जायजा लेने के बाद केशव प्रसाद मौर्य अपने काफिले के साथ नोएडा के सेक्टर-116 में स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में पहुंचेंगे। वहां पर जिले के जनप्रतिनिधियों और भाजपा नेताओं से बातचीत करेंगे। इस दौरान जिले के तीनों विधायक और दोनों सांसद मौजूद होंगे। इसके अलावा नोएडा महानगर अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष भी केशव प्रसाद मौर्य से रूबरू होंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.