संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अलका याग्निक ने काटा केक, 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर झूमे कलाकार

'खलनायक' ने मनाई 30वीं सालगिरह : संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अलका याग्निक ने काटा केक, 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर झूमे कलाकार

संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और अलका याग्निक ने काटा केक, 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर झूमे कलाकार

Tricity Today | 'खलनायक' ने मनाई 30वीं सालगिरह

Greater Noida Desk : जश्न की गूंज अभी भी गूंजती है, क्योंकि सुभाष घई और रेडियो नशा ने एक भव्य स्क्रीनिंग के साथ 'खलनायक' की 30वीं वर्षगांठ को गर्व से मनाया। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभाएं शामिल हुईं, जो सुभाष घई की उत्कृष्ट कृति का सम्मान करने के लिए समारोह में शामिल हुईं। इस उल्लेखनीय उत्सव के दौरान मुख्य आकर्षण फिल्म के स्थायी जादू पर था। 'चोली के पीछे क्या है' एक सदाबहार चार्टबस्टर कार्यक्रम का केंद्रबिंदु बना रहा और दर्शक एक बार फिर इसकी धुनों पर थिरकते रहे। जैसे ही माधुरी दीक्षित स्क्रीन पर बेहोश हो गईं, दर्शक महिलाएं स्क्रीन के सामने झूमने से खुद को नहीं रोक सकीं। इसका कामुक आकर्षण इसके चुंबकीय खिंचाव का विरोध करना असंभव बना देता है। इला अरुण, जिन्होंने अलका याग्निक के साथ अपनी आवाज दी थी, ने भी स्क्रीनिंग में वह प्रतिष्ठित पोशाक पहनकर भाग लिया, जो उन्होंने 30 साल पहले फिल्म के प्रीमियर पर पहनी थी, जिससे पुरानी यादें ताजा हो गईं।

स्क्रीनिंग के दौरान यादगार पलों को याद किया
शाम का एक दिल छू लेने वाला पहलू फिल्म के सितारों, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त के बीच का रिश्ता था। अपने सौहार्द के लिए जाने जाने वाले दोनों कलाकारों ने 'खलनायक' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान यादगार पलों को याद किया। सुभाष घई ने भी केक पर चेरी डालकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

आज तक फिल्म का जादू युवाओं के अंदर
महान फिल्म निर्माता सुभाष घई ने कहा, "खलनायक की 30वीं वर्षगांठ की स्क्रीनिंग फिल्म की शाश्वत अपील का प्रमाण है। हम न केवल हमारे सम्मानित अतिथियों से बल्कि इसे बनाने वाले दर्शकों से भी मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत हैं।" यह यात्रा अविस्मरणीय है। 'खलनायक' मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और मुझे खुशी है कि इसका जादू पीढ़ी दर पीढ़ी दर्शकों के बीच गूंजता रहता है।" रेडियो नशा के ब्रांड कंटेंट डायरेक्टर आरजे रोहिणी ने कहा, "खलनायक को दोबारा देखना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। फिल्म का स्थायी आकर्षण और अविस्मरणीय संगीत बॉलीवुड इतिहास में इसकी प्रतिष्ठित स्थिति का प्रमाण है। हम इस उत्सव का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं और इसे लगातार मिल रहे प्यार को देखकर खुशी होती है।"

'खलनायक' एक स्थायी विरासत फिल्म
कुछ फ़िल्में हमेशा मशहूर रहती हैं और 'खलनायक' उनमें से एक है। यह स्क्रीनिंग 'खलनायक' की स्थायी विरासत के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि थी, जो हम सभी को याद दिलाती है कि यह बॉलीवुड इतिहास का एक अविस्मरणीय हिस्सा क्यों बना हुआ है। कार्यक्रम का मीडिया प्रचार के पब्लिसिटी द्वारा संचालित किया गया। दिलचस्प बात यह है कि सिने प्रेमी 'खलनायक' का जादू एक बार फिर से महसूस कर सकते हैं क्योंकि यह फिल्म वर्तमान में मुक्ता आर्ट्स के स्वामित्व वाले चुनिंदा सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.