विवो कंपनी के सामने किसान एकता संघ ने किया प्रदर्शन, दी बड़ी चेतावनी, जानें वजह

बड़ी खबर: विवो कंपनी के सामने किसान एकता संघ ने किया प्रदर्शन, दी बड़ी चेतावनी, जानें वजह

विवो कंपनी के सामने किसान एकता संघ ने किया प्रदर्शन, दी बड़ी चेतावनी, जानें वजह

Tricity Today | ज्ञापन सौंपते किसान एकता संघ के पदाधिकारी

विवो कंपनी के सामने किसान एकता संघ ने किया प्रदर्शन, दी बड़ी चेतावनी, जानें वजह Greater Noida: किसान एकता संघ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आज ग्रेटर नोएडा में स्थित चीन की बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनी विवो के खिलाफ प्रदर्शन किया पदाधिकारियों ने कंपनी प्रबंधन पर स्थानीय लोगों के शोषण का आरोप लगाते हुए कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रबंधन अपनी जिम्मेदारियां ढंग से नहीं मिल पाएगा तो बड़े स्तर पर आंदोलन होगा संगठन के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन विवो इंडिया के एचआर मैनेजर को सौंपा।     

किसान एकता संघ के कार्यकर्ता और पदाधिकारी आज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेंद्र नागर समसपुर के नेतृत्व में जगनपुर स्थित वीवो कंपनी के सामने इकट्ठा हुए। कंपनी पर स्थानीय लोगों की उपेक्षा करने और उनके साथ ज्यादती करने का आरोप लगाया। संगठन ने कंपनी में स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग की। साथ ही कुछ अन्य मांगे भी की गई। इनको लेकर करीब 30 गांवों के किसानों ने ज्ञापन सौंपा। 

संगठन के जिला अध्यक्ष कृष्ण नागर ने कहा, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में बड़ी संख्या में कंपनी स्थित हैं। कंपनियों ने 200 किलोमीटर दूर तक बोर्ड लगा रखे है। लेकिन स्थानीय युवाओं को लोकल कहकर कंपनी से भगा दिया जाता है। जबकि प्राधिकरण ने किसानों से रोजगार देने के नाम पर जमीन लेकर कंपनी को दी। प्राधिकरण के नियमों के मुताबिक भी कंपनियों को नौकरी में 40% स्थानीय लोगों को रखना है। मगर कंपनी प्रबंधन लंबे समय से स्थानीय लोगों का शोषण कर रही हैं। 

इसी संबंध में आज जगनपुर के समीप वीवो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड पर किसान एकता संघ के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और कंपनी के एचआर मैनेजर देवेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा। संगठन का कहना है कि अगर क्षेत्रीय युवाओं को कंपनी में रोजगार नहीं दिया गया, तो किसान एकता संघ 15 दिन बाद कंपनी के सामने बड़ा आंदोलन करेगा। 

कंपनी मैनेजमेंट ने किसानों की मांगों पर जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर राजेंद्र नागर, गजब प्रधान, बालकिशन प्रधान, प्रताप नगर, बृजेश भाटी, डॉ विकास प्रधान, आलोक नागर, राज सिंह प्रधान, लीला नागर, लोकेश भाटी, अरविंद सेक्रेटरी, मिश्री नागर, जीत भडाना, मोहित भाटी, शुभम चेची, कृष्ण नागर नवाब नागर, नरेंद्र भडाना, निशांत तिवारी, मनीष बीडीसी, आजाद अधाना, अक्षय भाटी, एडवोकेट जीतू प्रधान, ऋषि कसाना, मनु चौधरी एडवोकेट कपिल कसाना, बॉर्बी सुमित भाटी, प्रवीण भाटी, सतीश बीडीसी, लाला नागर, जितेंद्र नागर, राजीव नागर, जागन नागर, बिजेंद्र लाला, बिट्टू नागर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.