किसान एकता संघ ने इन मांगों को लेकर सीईओ से की मुलाकात, प्राधिकरण की बातों से संतुष्ट नहीं

Greater Noida : किसान एकता संघ ने इन मांगों को लेकर सीईओ से की मुलाकात, प्राधिकरण की बातों से संतुष्ट नहीं

किसान एकता संघ ने इन मांगों को लेकर सीईओ से की मुलाकात, प्राधिकरण की बातों से संतुष्ट नहीं

Tricity Today | किसान एकता संघ ने इन मांगों को लेकर सीईओ से की मुलाकात

Greater Noida News : किसान एकता संघ ने गुरुवार को यमुना प्राधिकरण के सीईओ डाक्टर अरुणवीर सिंह से मुलाकात की। इस दौरान एसीईओ रविंद्र सिंह, एसीईओ मोनिका रानी और ओएसडी शैलेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ वार्ता हुई। जिस का नेतृत्व संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरन प्रधान ने किया। 

संगठन ने की प्राधिकरण से यह मांग
इस दौरान संगठन के जिला अध्यक्ष अरविंद सेक्रेटरी ने बताया 19 सितंबर को यमुना प्राधिकरण पर हुए 64.7 प्रतिशत अतिरिक्त मुआवजा, आबादी निस्तारण और अन्य मांगों को लेकर प्राधिकरण पर पंचायत की थी। पंचायत में वार्ता के दौरान किसानों को एक अक्टूबर से मुआवजा वितरण करने का आश्वासन लिखित में दे कर धरना समाप्त कराया, लेकिन प्राधिकरण अपनी जरूरत के हिसाब से किसानों को रोड आदि के चेक बना कर मुआवजा वितरण कर रही है। सभी किसानों को मुआवजा वितरण प्राधिकरण नहीं कर रहा। संगठन कीं मांग है जहां से यमुना प्राधिकरण ने किसानों से जमीन ली है वहीं एक तरफ से मुआवजा किसानों को दिया जाए। अगर प्रााधिकरण ऐसा नही करता है संगठन यमुना प्राधिकरण पर फिर आन्दोलन करेगा। 

प्राधिकरण की बात से नहीं हुए किसान सहमत
यमुना प्राधिकरण के सीईओ डाक्टर अरुणवीर सिंह ने दो महीने में सभी किसानों को मुआवजा देने कीं बात कही। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरज सिंह प्रधान और पदाधिकारी इस बात से संतुष्ट नहीं हुए। रविवार को कैंप कार्यालय पर बैठक संगठन की मीटिंग बुलाई है। जिसमें आगे के आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेगी और सैक्टरो में चल रहे बिल्डरों के सभी कार्याे को बंद कराने का काम करेंगे। 

ये लोगों रहे उपस्थित
इस मौके पर सोरन प्रधान, रमेश कसाना, वनीश प्रधान, देवेन्द्र जगनपुर, मोहनपाल नागर, ब्रिजेश नागर, बेगराज महाशय, पप्पे नागर, मेहमान खान, हरेन्द्र कसाना, विक्रम नागर, बले नागर, शयामबीर, सीरिया सिंह, रवि नागर, डॉ अजय शर्मा, अजयपाल नागर और दुर्गेश शर्मा सहित आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.