पीएम मोदी की जनसभा में जाने से पहले जानिए क्या है ट्रैफिक एडवाइजरी

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास में 24 घंटे बाकी : पीएम मोदी की जनसभा में जाने से पहले जानिए क्या है ट्रैफिक एडवाइजरी

पीएम मोदी की जनसभा में जाने से पहले जानिए क्या है ट्रैफिक एडवाइजरी

Google Image | पीएम मोदी

पीएम मोदी की जनसभा में जाने से पहले जानिए क्या है ट्रैफिक एडवाइजरी Gautam budh Nagar News : जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करने 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर आ रहे हैं। इसको लेकर शासन-प्रशासन उच्च स्तर की व्यवस्था करने में जुटा है। मंगलवार रात कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए 25 नवंबर को जनपद में यातायात डायवर्जन और कार्यक्रम स्थल पर आने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए गाइडलाइंस जारी की है। इसमें यमुना एक्सप्रेसवे  व जेवर की तरफ से आने वाले वीआईपी वाहनों को कार्यक्रम स्थल के बराबर से बनवारीवास मार्ग पर स्थित पार्किंग नंबर 8 में पार्क कराया जाएगा।

डीसीपी ट्रैफिक गणेश साहा ने बताया कि बुलंदशहर, सिकंद्राबाद व खुर्जा से आने वाले वीआईपी व मीडिया के लिए रन्हेरा चौकी पर पकिंग नंबर 4 में जाना होगा। यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते व जेवर की तरफ से सभा स्थल पर आने वाले बस, ट्रैक्टर किशोरपुर गांव से आगे जेवर-बुलंदशहर मार्ग पर बाईं तरफ बनी पार्किंग नंबर 1 में अपने वाहनों को खड़ा करेगे। इसी रूट से आने वाली कार व मोटरसाईकिल रोड के दाईं तरफ बनी पार्किंग नंबर 2 में खड़े किए जाएंगे। खुर्जा, बुलंदशहर, सिकन्दराबाद, दादरी से ककोड, झांझर होते हुए आने वाले बस ,ट्रैक्टर रन्हेरा चौकी से पहले रोड के बाई तरफ बनाई गई पार्किंग 5 में खड़े किए जाएंगे। 
  1. जेवर खुर्जा मार्ग से आने वाले सभी छोटे वाहन कार, मोटर साइकिल, टैक्टर थोरा भटटा से रोही गांव को जाने वाले मार्ग से रोही गांव में बनी पर्किंग नंबर 7 में पहुंचेगे।
  2. दयानतपुर फलैदा की तरफ से नगला छीतर होतें हुए आने वाले वाहन कार व मोटरसाइकिल पार्किंग नंबर 9 में पहुचेंगे।
  3. मीडिया के सभी वाहन फलैदा कट से होते हुए करौली, नगला हुकमसिंह रजवाहे से होते हुए नगला छीतर गांव मार्ग से पार्किंग नंबर 3 में पहुचेंगे।अन्य गंतव्य को जाने वाले वाहनों के लिए किया गया रूट डायवर्जन
  4. बुलंदशहर-सिकंदराबाद से जेवर की ओर जाने वाले यातायात को झांझर से जहांगीरपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात जहांगीरपुर से जेवर होकर गंतव्य को जाएगा।
  5. यमुना एक्सप्रेसवे, पलवल, नोएडा, जेवर से सिकंदराबाद, बुलंदशहर की ओर जाने वाला यातायात जेवर-खुर्जा मार्ग पर कस्बा जहांगीरपुर से कस्बा झांझर होकर गंतव्य को जा सकेगा।
  6. जेवर-बुलंदशहर मार्ग पर साबोता तिराहा पर बैरियर लगाकर यातायात का डायवर्जन किया जाएगा।
  7. थोरा गांव भट्टा तिराहा पर बैरियर लगाकर कार्यक्रम स्थल की ओर भारी वाहन जैसे बस ट्रक आदि का आवागमन प्रतिबंधित किया जाएगा जनसभा में आने वाले छोटे वाहन पार्किंग पी-7 में जा सकेंगे नंबर
  8. फरीदाबाद की ओर से आकर नगला क्षेत्र गांव की ओर जाने वाले यातायात को यमुना एक्सप्रेस वे के नीचे फलैदा रोड पर डायवर्ट किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.