ग्रेटर नोएडा में हजारों युवाओं को रोजगार देने आ रही कोरियाई कंपनी, 200 करोड़ रूपए का करेगी निवेश

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में हजारों युवाओं को रोजगार देने आ रही कोरियाई कंपनी, 200 करोड़ रूपए का करेगी निवेश

ग्रेटर नोएडा में हजारों युवाओं को रोजगार देने आ रही कोरियाई कंपनी, 200 करोड़ रूपए का करेगी निवेश

Tricity Today | बैठक

ग्रेटर नोएडा में हजारों युवाओं को रोजगार देने आ रही कोरियाई कंपनी, 200 करोड़ रूपए का करेगी निवेश
  • - इकोटेक वन एक्सटेंशन वन में आवंटित हुआ है भूखंड
  • - 200 करोड़ रुपये के निवेश का प्रस्ताव, चेक लिस्ट जारी
  • - जन विश्वास दिवस में सीईओ से मिले थे एलेनटेक के प्रतिनिधि
     
Greater Noida : मोबाइल पार्ट्स और इलेक्ट्रिक उत्पाद बनाने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी एलेनटेक इंडिया लिमिटेड अब ग्रेटर नोएडा में अपनी इकाई स्थापित करने जा रही है। कंपनी यहां के 5,000 युवाओं को रोजगार देगी और करीब 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। 

3 माह पहले भूखंड आवंटित किया था
एलेनटेक इंडिया लिमिटेड को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर इकोटेक-वन एक्सटेंशन वन में करीब 3 माह पहले भूखंड आवंटित किया गया था। कंपनी को दो भूखंड आवंटित हुए थे। कंपनी प्रबंधन दोनों भूखंडों को जोड़कर इकाई लगाना चाह रहा था। कंपनी के प्रतिनिधि बीते मंगलवार को जन विश्वास दिवस में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ और मेरठ मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह से मिले। उन्होंने दो अलग-अलग भूखंडों को जोड़ने की अपील की है। 

सीईओ ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए
सीईओ ने उद्योग विभाग को इस पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए। शुक्रवार को कंपनी के दो भूखंडों को जोड़ने की प्रक्रिया पूरी करते हुए चेक लिस्ट जारी कर दी है। लीज डीड बहुत जल्द होने जा रही है। इसके बाद कंपनी अपनी इकाई लगा सकेगी। शुक्रवार को कंपनी के प्रतिनिधि प्राधिकरण के एसीईओ दीप चंद्र और उद्योग विभाग के प्रभारी मयंक श्रीवास्तव से मिले। लीज डीड के प्रक्रिया को समझा। 

200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी कंपनी
कंपनी प्रतिनिधियों ने बताया कि कंपनी यहां 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी और करीब 5,000 युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। प्रतिनिधियों ने बताया कि कुछ और दक्षिण कोरियाई कंपनियां ग्रेटर नोएडा में निवेश करने की इच्छुक हैं। वे शीघ्र ही यहां इंफ्रास्ट्रक्चर और जमीन देखने आने की योजना बना रही हैं। एसीईओ दीप चंद्र ने आश्वस्त किया कि ग्रेटर नोएडा में उद्योग लगाने की इच्छुक कंपनियों को त्वरित गति से हर सुविधा प्रदान की जाएगी। उन्होंने स्मार्ट इंडस्ट्रियल टाउनशिप आईआईटीजीएनएल की इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप के इंफ्रास्ट्रक्चर से भी उनको अवगत कराया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.