शारदा यूनिवर्सिटी पहुंचे कोरियन पॉप स्टार, अउरा परफॉर्मेंस झूमे स्टूडेंट्स

Greater Noida : शारदा यूनिवर्सिटी पहुंचे कोरियन पॉप स्टार, अउरा परफॉर्मेंस झूमे स्टूडेंट्स

शारदा यूनिवर्सिटी पहुंचे कोरियन पॉप स्टार, अउरा परफॉर्मेंस झूमे स्टूडेंट्स

Tricity Today | शारदा यूनिवर्सिटी पहुंचे कोरियन पॉप स्टार

Greater Noida News : शारदा यूनिवर्सिटी में मंगलवार को के-पॉप कॉन्सर्ट का आयोजन भारत और दक्षिण कोरिया के बीच राजनयिक संबंधों की 50वीं वर्षगांठ के अवसर पर उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने किया गया। शारदा यूनिवर्सिटी के कैंपस को इसलिए चुना कि यहां लगभग 95 देशों के स्टूडेंट्स पढ़ रहे हैं, इस विविधता को देखते सबसे पहली पसंद यह यूनिवर्सिटी रही। कॉन्सर्ट में जिले की करीब 25 साउथ कोरिया कंपनी के सीईओ और वरिष्ठ अधिकारियों ने भरपूर आनंद उठाया। इस दौरान शारदा यूनिवर्सिटी के चांसलर पीके गुप्ता, प्रो चांसलर वाईके गुप्ता, सीईओ प्रशांत गुप्ता,वाइस प्रेसिडेंट रिषभ गुप्ता, वाइस चांसलर डॉ सिबाराम खारा, प्रो वाइस चांसलर परमानंद और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रही।

"जिमी-जिमी आजा-आजा गाया तो" पर नाचे स्टूटेंड्स
दक्षिण कोरियाई के-पॉप कलाकारों में से एक प्रसिद्ध आर्टिस्ट पार्क मिन-जून उर्फ अउरा और म्युजिक डायरेक्टर और डीजे फ्राइडे ने दुनियाभर में काफी लोकप्रियता हासिल की है। इनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है। अउरा और फ्राइडे की लाइव परफॉर्मेंस में उपस्थित छात्रों ने खूब लुत्फ उठाया और जब उन्होंने बॉलीवुड मूवी का गाना "जिमी-जिमी आजा-आजा गाया तो" नाचने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद ये शाम मस्तानी मदहोश किए जाए फिर नाचेंगे सारी रात गाने पर फ्यूजन किया जिसे सुनकर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स का दिल जीत लिया।

कलाकारों ने कोरिया की संस्कृति दिखाई
यूनिवर्सिटी के चांसलर पीके गुप्ता और प्रो चांसलर वाईके गुप्ता ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य भारत और दक्षिण कोरिया के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान और समझ को बढ़ावा देना है। यह सांस्कृतिक अंतर को पाटने और संगीत की यूनिवर्सल भाषा का जश्न मनाने का एक अवसर के रूप में कार्य करता है, जो सीमाओं को पार करती है। लोगों को एक साथ लाती है। यूपी सरकार के टूरिज्म एंड कल्चरल मिनिस्टर जयवीर सिंह अपने वीडियो संदेश में इस कार्यक्रम को लेकर शारदा यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट को बधाई दी। उन्होंने बताया कि कल्चरल एक्सचेंज कार्यक्रम के तहत यूपी के कलाकार कोरिया में और कोरिया के कलाकार यूपी में अपनी संस्कृति की झलक दिखा रहे हैं और परफॉर्मेंस दे रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.