लखनावली गांव में जमीन बनी युद्ध का कारण, खूनी संघर्ष में 5 लोग घायल

Greater Noida : लखनावली गांव में जमीन बनी युद्ध का कारण, खूनी संघर्ष में 5 लोग घायल

लखनावली गांव में जमीन बनी युद्ध का कारण, खूनी संघर्ष में 5 लोग घायल

Tricity Today | Greater Noida Police

Greater Noida News : सूरजपुर थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान 5 लोगों को चोट आई। सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस मामले में कुछ लोगों को पुलिस थाने लेकर आ गई। बताया जा रहा है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

कैसे शुरू हुई मारपीट
जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में स्थित लखनावली गांव में गुरुवार को सिंचाई विभाग की टीम पहुंची। बताया जा रहा है कि सिंचाई विभाग की टीम के द्वारा एक जमीन की नपाई की जा रही थी। तभी कुछ लोग मौके पर आ गए। मौके पर दो पक्ष थे। दोनों पक्षों ने सिंचाई विभाग के सामने जमीन को अपनी-अपनी बताने का दावा किया। इसी को लेकर मामला गरम हो गया।

सिंचाई विभाग ने पुलिस को दी सूचना
बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर दोनों पक्ष आक्रोशित हो गए। इसी बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गया। दोनों पक्षों में खूब मारपीट हुई। मारपीट के दौरान 5 लोगों को चोट आई। इस घटना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि सिंचाई विभाग के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इस मामले के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस कुछ लोगों को थाने ले आई। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.