तुस्याना गांव में बाज नहीं आ रहे माफिया, ग्राम समाज और प्राधिकरण की जमीन पर बना रहे विला

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : तुस्याना गांव में बाज नहीं आ रहे माफिया, ग्राम समाज और प्राधिकरण की जमीन पर बना रहे विला

तुस्याना गांव में बाज नहीं आ रहे माफिया, ग्राम समाज और प्राधिकरण की जमीन पर बना रहे विला

Tricity Today | तुस्याना गांव का बोर्ड

Greater Noida : तुस्याना गांव में ग्राम समाज और प्राधिकरण की जमीन पर कब्जा होने लगा है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा अधिग्रहण की गई खाली पड़ी जमीन पर कॉलोनाइजर और बिल्डर प्लाॅट काट रहे हैं और विला बनाकर भोले-भाले लोगों को बेचने में लगे हुए है। यह काॅलोनी कटती हुई अब सूरजपुर पुलिस लाइन के पास वन विभाग की जमीन तक जा पहुंची है। 

एमएलसी का भाई जेल में, फिर भी नहीं बाज आ रहे माफिया
तुस्याना गांव जमीन पर कब्जे को लेकर पहले से ही सुर्खियों में रहा है। तुस्याना गांव की जमीन कब्जा कर अवैध कॉलोनी काटने और फर्जी तरीके से सरकारी जमीन का मुआवजा उठाने के मामले में जांच पड़ताल हो रही है। कई लोग जेल तक पहुंचे, लेकिन उसके बावजूद भी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और जिला प्रशासन के अफसर इन अवैध काॅलोनियों और विला के खिलाफ कुछ एक्शन नहीं ले पा रहे हैं।

काला धंधा जोरों से फलफूल रहा
जिन लोगों ने फर्जी तरीके से मुआवजा उठाया है, उन लोगों के खिलाफ अभी तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई। इस समय तुस्याना में धड़ल्ले से अवैध कॉलोनी काट कर विला बनाकर बेचने का धंधा जोरों से फलफूल रहा है। ग्रामीण विकास समिति के अध्यक्ष सेवा राम ने इस मामले की शिकायत डीएम और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नए सीईओ रवि कुमार एनजी को पत्र भेजकर की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.