पीएम मोदी और सीएम योगी को चेतावनी देने वाले नेता हाउस अरेस्ट, मिहिर भोज मामले में काले झंडे दिखने वाले थे

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास : पीएम मोदी और सीएम योगी को चेतावनी देने वाले नेता हाउस अरेस्ट, मिहिर भोज मामले में काले झंडे दिखने वाले थे

पीएम मोदी और सीएम योगी को चेतावनी देने वाले नेता हाउस अरेस्ट, मिहिर भोज मामले में काले झंडे दिखने वाले थे

Social Media | क्ष रविंद्र भाटी

जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाने की चेतावनी देने पर पुलिस ने राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान संघर्ष समिति युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनके समर्थकों को बीती रात हाउस अरेस्ट कर लिया है। आज सुबह हाउस अरेस्ट हुए लोगों ने धरना स्थल पर जाने की कोशिश की थी। परंतु पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद गुर्जर समुदाय के लोगों ने काले झंडे लेकर घर पर ही अपना विरोध प्रकट किया है।
 
गुर्जर स्वाभिमान समिति युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र भाटी को पुलिस ने बीती रात उनके रोजा जलालपुर स्थित घर पर नजरबंद कर दिया। आज जैसे ही उनके समर्थकों को उनके हाउस अरेस्ट होने की जानकारी मिली तो वह उनके घर पहुंच गए। इसके पश्चात रविंद्र भाटी और उनके समर्थकों ने जेवर के कार्यक्रम स्थल पर जाने की कोशिश की, जिसको लेकर पुलिस से लोगों की नोकझोंक भी हुई। मौके पर मौजूद पुलिस ने घेराबंदी कर लोगों को कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोक दिया। विरोध स्वरूप रविंद्र भाटी और उनके समर्थकों ने काले झंडे लेकर जमकर नारेबाजी की। 

रविंद्र भाटी ने कहा, "गुर्जर सम्राट मिहिर भोज मूर्ति अनावरण प्रकरण के दौरान भाजपा ने गुर्जर समाज का अपमान किया है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।" इस मौके पर आनंद नागर, रवि भाटी, विजयपाल मुखिया, ओम दत्त, गौरव अधाना, विनीत भाटी, वीरेंद्र नागर, संजय नागर, विकास बिधूड़ी, राकेश कसाना, कृष्ण खटाना सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.