बेरोजगार हुए तो यूट्यूब से सीखा नकली नोट बनाने का तरीके, ग्रेटर नोएडा के दुकानदारों को लगाया चूना

बड़ी खबर : बेरोजगार हुए तो यूट्यूब से सीखा नकली नोट बनाने का तरीके, ग्रेटर नोएडा के दुकानदारों को लगाया चूना

बेरोजगार हुए तो यूट्यूब से सीखा नकली नोट बनाने का तरीके, ग्रेटर नोएडा के दुकानदारों को लगाया चूना

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida : यूट्यूब के माध्यम से नकली नोट बनाकर मार्केट में चलाने वाले 2 लोगों को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 100-100 रुपए के 14 नकली नोट भी बरामद किए हैं। यह लोग काफी समय से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बाजारों में दुकानदारों और रेहड़ी वालों से सामान खरीदकर नकली नोट पकड़ा रहे थे। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

हबीबपुर गांव से हुए गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर हबीबपुर गांव में स्थित केके फूड के सामने से त्रिवेंद्र और विकास सिंह को गिरफ्तार किया है। यह लोग ग्रेटर नोएडा में काफी समय से नकली नोट चला रहे थे। इनके पास से पुलिस ने 100-100 रुपए के 14 नकली नोट, एक लैपटॉप, एक प्रिंटर, एक ब्लेड पेपर कटिंग, एक पैमाना और अन्य दस्तावेज बरामद किया है। 

पहले कैब चलाते थे दोनों आरोपी
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि दोनों पहले कैब चलाने का काम करते थे। इनकी कार खराब हो गई। जिसकी वजह से यह दोनों 15-20 दिन से बेरोजगार थे। इन लोगों ने यूट्यूब पर नकली नोट बनाने की वीडियो देखी और नकली नोट बनाकर बाजार में चलाने लगे। अभी तक काफी नकली नोट यह लोग बाजार में चला चुके है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.