रिश्वत मांगते हुए लेखपाल वीडियो कैमरे में कैद, ₹20 हजार रिश्वत ली, 10 हजार और मांगे

ग्रेटर नोएडा : रिश्वत मांगते हुए लेखपाल वीडियो कैमरे में कैद, ₹20 हजार रिश्वत ली, 10 हजार और मांगे

रिश्वत मांगते हुए लेखपाल वीडियो कैमरे में कैद, ₹20 हजार रिश्वत ली, 10 हजार और मांगे

Tricity Today | वीडियो वायरल

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की जेवर तहसील में तैनात एक लेखपाल का सनसनीखेज वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि लेखपाल एक किसान से रिश्वत के रूप में ₹10,000 मांग रहा है। वीडियो में लेखपाल यह भी कहते हुए सुनाई देता है कि काम के लिए ₹30,000 तय हुए थे। आपने अभी केवल ₹20,000 दिए हैं। बाकी ₹10,000 अभी तक नहीं मिले हैं। किसान और लेखपाल के बीच चल रही इस बातचीत का वीडियो किसान के साथी ने तहसील कार्यालय में रिकॉर्ड किया है।

क्या है पूरा मामला
जेवर तहसील में तैनात लेखपाल वीरबहादुर सिंह ने किसान का रेवेन्यू रिकॉर्ड से जुड़ा काम करने के लिए आश्वासन दिया था। इसके बदले में किसान से 30 हजार की रिश्वत तय की। किसान 20 हजार रुपये दे चुका है। ₹20 हजार देने के बावजूद किसान अपने काम के लिए चक्कर काट रहा था। लेखपाल किसान से और पैसे मांग रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले किसान और उसका एक और साथी लेखपाल वीर बहादुर सिंह के पास तहसील कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने अपना काम करने की मांग की। इस पर लेखपाल ने बाकी ₹10,000 और देने की बात कही। जब किसान और लेखपाल आपस में बात कर रहे थे तो साथी ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
लेखपाल और किसान के बीच वार्तालाप का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लोग इसे फेसबुक, टि्वटर और व्हाट्सएप पर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि लेखपाल किसान से बेखौफ होकर रिश्वत मांग रहा है। वह यह बात भी स्वीकार करता है कि ₹20,000 बतौर रिश्वत पूर्व में ले चुका है। किसान उसे ₹5,000 देने की बात करता है, जबकि लेखपाल ₹10,000 की डिमांड पर पड़ा रहता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.