ग्रेटर नोएडा के लोगों ने इंडस्ट्रियल मिनिस्टर को भेजा लेटर, कहा- खजूर वाले अफसर पर कब होगा एक्शन

जरा इन्हें भी देखो नंद गोपाल नंदी : ग्रेटर नोएडा के लोगों ने इंडस्ट्रियल मिनिस्टर को भेजा लेटर, कहा- खजूर वाले अफसर पर कब होगा एक्शन

ग्रेटर नोएडा के लोगों ने इंडस्ट्रियल मिनिस्टर को भेजा लेटर, कहा- खजूर वाले अफसर पर कब होगा एक्शन

Tricity Today | नंद गोपाल गुप्ता नंदी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के लोगों ने औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को पत्र भेजकर कहा है कि नोएडा और यमुना अथाॅरिटी में डेपुटेशन पर तैनात 5 मैनेजरों को तो कार्यकाल पूरा होने पर रिलिव कर दिया, लेकिन नोएडा और ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में तबादला होने के बावजूद चार साल से मलाईदार विभाग में मलाई पार रहे मैनेजर डाॅ.उमेश चंद्रा, नोएडा अथाॅरिटी में तैनात विजय रावल, आरके शर्मा और सतेंद्र गिरी को कब रिलीव किया जाएगा। 

खजूर के पेड़ को 30 से 40 हजार रुपए में बेचा था
ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी के स्वास्थ्य विभाग में तैनात डाॅ.उमेश चंद्रा का विवादों से पुराना नाता रहा है। ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में हाॅटीकल्चर विभाग में तैनाती के दौरान बीएसपी सरकार में उनपर जंगल से खजूर के पेड़ उखाड़कर एक-एक पेड़ की कीमत 30 से 40 हजार रुपए का फर्जी बिल बनाकर पेमेंट होने के मामले में जांच में शामिल पाए गए थे। तत्कालीन ओएसडी योगेंद्र यादव ने जांच में उमेश चंद्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही थी। 

गामा-1 आरडब्ल्यूए के महासचिव राजेंद्र सिंह ने भेजा पत्र
बीएसपी सरकार में अपनी ऊंची पहुंच के चलते डाॅ.उमेश चंद्र का बाल भी बांका अधिकारी नहीं कर सके। सेक्टर गामा-1 आरडब्ल्यूए के महासचिव राजेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी को पत्र भेज कर मांग की है। बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार के मामले को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई, लेकिन भ्रष्ट अफसर डाॅ.उमेश चंद्रा वर्ष 2018 में कानपुर तबादला होने के बावजूद चार साल से एक ही मलाईदार पद पर बना हुआ है। लोगों का कहना है कि आखिर डाॅ.उमेश चंद्रा पर सरकार इतना मेहरबान क्यों हो रही है। तबादला होने के 4 साल बाद भी कानपुर नहीं भेजा जा रहा है। विजय रावल, आरके शर्मा और सतेंद्र गिरी का तबादला भी 6 महीनें पहले नोएडा से यूपीसीडा हो गया। इसके बावजूद भी यह अधिकारी नोएडा में जमे हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.