कुछ ऐसा ही अहसास सुबह नोएडा- ग्रेटर नोएडा के वासियों को हुआ, हल्की बारिश देख खिल उठे लोगों के चेहरे

सुहाना सफर ! कुछ ऐसा ही अहसास सुबह नोएडा- ग्रेटर नोएडा के वासियों को हुआ, हल्की बारिश देख खिल उठे लोगों के चेहरे

कुछ ऐसा ही अहसास सुबह नोएडा- ग्रेटर नोएडा के वासियों को हुआ, हल्की बारिश देख खिल उठे लोगों के चेहरे

Tricity Today | हल्की बारिश ने किया मौसम को सुहाना

कुछ ऐसा ही अहसास सुबह नोएडा- ग्रेटर नोएडा के वासियों को हुआ, हल्की बारिश देख खिल उठे लोगों के चेहरे Greater Noida| Noida : आप लोगों ने "सुहाना सफर और ये मौसम हंसीं" गाना तो सुना ही होगा। आज सुबह नोएडा- ग्रेटर नोएडा के निवासियों को बारिश ने ऐसा ही अहसास कराया। सुबह की बारिश के बाद घर के बहार सुहाने मौसम को देख लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे। बारिश ने  एक बार फिर मौसम को ठंडा कर दिया। वहीं, सुबह-सुबह काम पर जाने वाले लोग बेहद खुश दिखे। 

चाय और पकोड़ों के साथ लिया लोगों ने आनंद
जहां 2-3 दिन से बारिश न होने के कारण लोगों को एक बार फिर गर्मी सताने लगी थी। ऐसे में बारिश की हल्की बूंदों ने शहर के निवासियों का दिन बना दिया। जिसका असर लोगों के घरों में भी दखने को मिला। शहर के निवासियों ने बताया कि इस सुहाने मौसम का मजा उन्होंने सुबह चाय और पकोड़ों के साथ लिया। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने इस हल्की बारिश का मजा अपनी बाइक और स्कूटी सवार होकर लिया। 

सफर को बनाया मजेदार
इसके आलावा, काम पर जाने वाले लोगों ने कहा कि कुछ दिन से बारिश न होने कारण गर्मी ने परेशान करना शुरू कर दिया था। जिसे हमें काम पर जाते समय सफर में गर्मी सताने लगने लगी थी। ऐसे में सवेरे हुए बरसात ने मौसम को ठंडा और सुहान कर दिया। जिससे हमें अपने काम पर जाने में कोई परेशान नहीं होगी।  

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.