अगले 48 घंटे बंद रहेंगी शराब की दुकानें, बॉर्डर पर बढ़ाई चौकसी

गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव : अगले 48 घंटे बंद रहेंगी शराब की दुकानें, बॉर्डर पर बढ़ाई चौकसी

अगले 48 घंटे बंद रहेंगी शराब की दुकानें, बॉर्डर पर बढ़ाई चौकसी

Tricity Today | नोएडा पुलिस और आबकारी विभाग अलर्ट पर

Greater Noida : गौतम बुद्ध नगर में निकाय चुनाव में दूसरे चरण के 11 मई को मतदान होना है। इसको लेकर नोएडा पुलिस और आबकारी विभाग अलर्ट पर है। आबकारी विभाग के अधिकारियों द्वारा चुनाव क्षेत्र वाली जगहों पर निगरानी रखी जा रही है। क्षेत्र के बॉर्डर से लेकर टोल प्लाजा ऊपर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले से जनपद में सभी शराब की दुकानें बंद करने के निर्देश दुकानदारों को दिए गए हैं।

चलाया चेकिंग अभियान
आबकारी अधिकारी राहुल सिंह ने बताया कि जिले में नगर निगम चुनावों को लेकर जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा और पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में अवैध शराब की बिक्री पर रोक नगर लगाने के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। रबूपुरा, जेवर और दनकौर में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया गया है। मतदान समाप्ति के 48 घंटे पहले से जनपद में सभी आबकारी की दुकानें बंद करवा दी गई है।

अवैध बिक्री करने पर होगी कार्यवाही
आबकारी अधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि जिले में शांति व्यवस्था के मद्देनजर निकाय चुनाव को सकुशल और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए मतदान से 48 घंटे पहले शराब की सभी दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। इस दौरान अगर जिले में कहीं भी किसी के द्वारा शराब बिक्री की जाती है, तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों से अपील की गई है। कही भी अवैध शराब बिक्री की  सूचना होने पर विभाग को अवगत करवाए। जिससे तत्काल कार्यवाही की जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.