लोकेश एम और रवि कुमार एनजी का दिवाली से पहले नया प्लान, चकाचक होगा पूरा शहर

अच्छी खबर : लोकेश एम और रवि कुमार एनजी का दिवाली से पहले नया प्लान, चकाचक होगा पूरा शहर

लोकेश एम और रवि कुमार एनजी का दिवाली से पहले नया प्लान, चकाचक होगा पूरा शहर

Tricity Today | रवि कुमार एनजी और लोकेश एम

Greater Noida/Noida News : आगामी दिनों में त्यौहार का सीजन शुरू होने वाला है। इससे पहले नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सीईओ ने नया प्लान तैयार किया है। दिवाली से पहले जिले की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त होगी। इसके लिए टीम लगी हुई है। सुबह से लेकर रात तक सड़कों को ठीक करने का काम हो रहा है। एसीईओ से लेकर मैनेजर तक की इसमें ड्यूटी लगाई गई है। 

सड़क मरम्मत का काम हो रहा
नोएडा और ग्रेटर नोएडा में काफी स्थान ऐसे हैं, जहां पर सड़कें टूटी हुई है। दिवाली से पहले उन सभी को ठीक करने का काम किया जा रहा है। अधिकतर दोपहर और रात के समय सड़क मरम्मत का काम हो रहा है। नोएडा में काफी सारे यू-टर्न ऐसे हैं, जहां पर सड़कें टूटी पड़ी। उनको ठीक किया जा रहा है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा में भी सेक्टर में सड़कों पर मरम्मत का काम शुरू हो गया है। 

तीनों प्राधिकरणों को सजाया जाएगा
अधिकारियों को कहना है की दिवाली के मौके पर दोनों शहरों को बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा त्यौहारों के सीजन पर प्राधिकरण को भी सजाया जाएगा। नोएडा प्राधिकरण के अलावा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना प्राधिकरण को भी हमेशा की तरह इस बार भी दिवाली के मौके पर सजाया जाएगा। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.