प्रेमी ने की थी लिव-इन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या, 7 महीने बाद हुआ खुलासा

ग्रेटर नोएडा : प्रेमी ने की थी लिव-इन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या, 7 महीने बाद हुआ खुलासा

प्रेमी ने की थी लिव-इन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या, 7 महीने बाद हुआ खुलासा

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida News : लिव-इन में रह रही एक युवती की सितंबर 2021 में लाश बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आज शनिवार को युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। युवती के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या की थी। हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया था। आरोपी तिलपता कंटेनर डिपो में एजेंट के रूप में काम करता है। 

15 सितंबर को हुई थी हत्या
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि 15 सितंबर वर्ष 2021 को खुशी उर्फ सपना नामक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उसके शव को दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल के पास गंग नहर में फेंक दिया गया था। महिला का शव थाना जेवर पुलिस ने बरामद किया था।

फरवरी में हुई थी जांच शुरू
उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका की मां शीला देवी ने जनपद बुलंदशहर के सलेमपुर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। वहां से मुकदमा ट्रांसफर होकर नोएडा आया। फरवरी माह वर्ष 2022 में थाना सूरजपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। 

जेवर में मिली थी लाश
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतका की हत्या करने वाले उसके सहमति संबंध पार्टनर सुशील पुत्र गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसके महिला से संबंध थे। महिला से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया। घटना वाले दिन  आरोपी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और कमरा बंद करके चला गया। अगले दिन जब वह आया तो उसने महिला के शव को एक बोरी में भरा, अपनी कार में डालकर उसे कोट पुल के पास ले गया। वहां पर उसने गंग नहर में शव को फेंक दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.