महेश शर्मा ने मांगेराम त्यागी को बताया, 'भाई साहब 6 बच्चों की जमानत हो गई है'

Viral Audio-2 : महेश शर्मा ने मांगेराम त्यागी को बताया, 'भाई साहब 6 बच्चों की जमानत हो गई है'

महेश शर्मा ने मांगेराम त्यागी को बताया, 'भाई साहब 6 बच्चों की जमानत हो गई है'

Tricity Today | Viral Audio-2

Shrikant Sharma Issue : नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर छिड़े घमासान के बीच गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा की एक के बाद एक ऑडियो वायरल हो रही हैं। मंगलवार की सुबह भारतीय किसान यूनियन के नेता मांगेराम त्यागी के साथ हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ। अब शाम को दूसरा ऑडियो वायरल हुआ है। सांसद और भकियू नेता के बीच यह बातचीत मंगलवार की दोपहर हुई है। जैसे ही गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय से बलवा के आरोपी 6 युवकों को जमानत मिली, सांसद डॉ.महेश शर्मा ने तुरंत फोन करके यह जानकारी मांगेराम त्यागी को दी। इसी बातचीत का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से लोग एक-दूसरे को साझा कर रहे हैं। लोगों ने लिखा- सांसद जी! गुंडे अब बच्चे हो गए
इस ऑडियो में डॉक्टर महेश शर्मा कह रहे हैं, "भाई साहब उन 6 बच्चों की जमानत हो गई है। दूसरे विषय पर भी जल्दी काम हो जाएगा।" इस पर मांगेराम त्यागी ने कहा, "सांसद जी मैं अभी जंतर मंतर पर हूं।" सांसद तुरंत बोले, "भाई साहब जमानत की जानकारी वहां दे दीजिए।" इस पर मांगेराम त्यागी ने कहा, "बच्चों की जमानत तो ठीक है, लेकिन श्रीकांत त्यागी पर लगी धाराओं का क्या हुआ? उन्हें हटाइए, जब तक श्रीकांत त्यागी पर लगी धाराएं नहीं हटेंगी, यह समस्या समाप्त होने वाली नहीं है।" यह ऑडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया दी हैं। लोगों ने लिखा, "सांसद जी, जिन लड़कों को आप गुंडे बता रहे थे आज उन्हें बच्चे बता रहे हैं। पहले यह तय कर लीजिए कि आपने गुंडों को जेल भिजवाया था या बेकसूर बच्चों को जेल भिजवाया था।"

सुबह हुआ था पहला ऑडियो वायरल 
श्रीकांत त्यागी से जुड़े विवाद को लेकर वेस्ट यूपी में त्यागी समाज नाराज है। लोगों ने 21 अगस्त को नोएडा में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इस आंदोलन की अगुवाई मुजफ्फरनगर जिले में कुतुबपुर गांव के निवासी मांगेराम त्यागी कर रहे हैं। सांसद महेश शर्मा इस मामले को शांत करने के लिए सारे जतन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में मंगलवार को महेश शर्मा और मांगेराम त्यागी की फोन पर बातचीत हुई है। अब इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद इस मामले में मांग रहे हैं। दूसरी ओर मांगेराम त्यागी ने कहा, "आप तो कमिश्नर को गाली दे देते हैं। रेप पीड़ित महिला के आरोपी को बचा सकते हैं और श्रीकांत को गैंगस्टर में जेल भिजवा सकते हैं। अब श्रीकांत त्यागी से गैंगस्टर हटवाइये और बिना वजह जेल गए युवकों को भी छुड़वाईये।" इस पर सांसद ने कहा, "मैं इन दोंनो मुद्दों पर आपके साथ हूं लेकिन निर्णय तो सरकार को लेना है।" इस पर मांगेराम त्यागी ने कहा, "एमपी साहब अब आपके और हमारे बीच में सरकार कहां से आ गई। आप तो खुद नोएडा और गाजियाबाद की सरकार हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.