दलित परिवार पर हमला करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

ग्रेटर नोएडा : दलित परिवार पर हमला करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

दलित परिवार पर हमला करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

Tricity Today | आरोपी विकास ठाकुर

दलित परिवार पर हमला करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गांव में पुलिस फोर्स तैनात Greater Noida : रबूपुरा के कानपुर गांव में रविवार को दलित परिवार पर हुए जानलेवा हमले के नामजद मुख्य आरोपी विकास ठाकुर को पुलिस ने मंगलवार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल तीन लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फरार अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। वहीं गांव में अभी भी स्थित तनावपूर्ण है, जिसे देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस व पीएसी तैनात है।

रबूपुरा के कानपुर गांव में रविवार को एक दलित किशोर का गांव के एक युवक से विवाद हो गया था। इससे गुस्साए युवक ने किशोर को पीट दिया। किशोर के परिजनों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी थी। वहीं दोपहर को दलित मोहल्ले में भीम आर्मी की चुनावी चर्चा की समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी।

आरोप है कि इससे स्वर्ण जाति के कुछ लोग नाराज हो गए और लाठी-डंडों से दलित रामविलास के घर में घुसकर उनके परिवार व भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया था। हमले में उमेश, रितिक और राजरानी सहित आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने विकास, राहुल, गौरव, रचित, हेमंत, संदीप समेत 10 नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.