एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में लगी गोली

Greater Noida BREAKING : एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में लगी गोली

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में लगी गोली

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा Double Murder Case के हत्यारोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मंगलवार की शाम को बदमाशों से मुठभेड़ की है। मुठभेड़ में पुलिस ने कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा में हुए बुजुर्ग दंपति हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत दो बदमाशों को गोली मारी है। पुलिस ने दोनों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम को ग्रेटर नोएडा के डाढ़ा गोल चक्कर पास पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने रोहित और सुभाष को गोली मारकर घायल किया है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इससे पहले पुलिस ने 7 फरवरी को इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी रोहित का साथ देने वाले देव शर्मा और विशन भदौरिया को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था।

आपको बता दें कि रोहित, सुभाष, देव शर्मा और विशन भदौरिया ने मिलकर 5 और 6 फरवरी की आधी रात को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-टू में रहने वाले नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इन आरोपियों को दबोचने के लिए 3 टीम का गठन किया गया था। इन चारों आरोपियों ने नरेंद्र नाथ से पहले मुलाकात करके करीबी बढ़ाई थी। फिर जेवर और रुपये को लूटने के लिए हत्या करके सारा समान लेकर फरार हो गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.