नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, साइकिल राइडरों को कैंटर ने मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

BREAKING : नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, साइकिल राइडरों को कैंटर ने मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, साइकिल राइडरों को कैंटर ने मारी टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

Tricity Today | घायल साइकिल राइडर

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में साइकिल पर सवार 5-6 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि सभी लोग एक्सप्रेसवे पर राइड करने गए थे। उसी दौरान दिल्ली की ओर से आ रहे एक ट्रक ने इन साइकिल राइडरों के ग्रुप में टक्कर मार दी। इस हादसे में 5-6 व्यक्तियों को चोट आई है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

सुबह 6:00 बजे की घटना
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि यह घटना नोएडा एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे की है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सप्रेसवे सेक्टर-94 पर दिल्ली की ओर से आने वाले एक कंटेनर ने साइकिल चला रहे सेक्टर-137 के निवासियों के ग्रुप को टक्कर मार दी। 

5-6 व्यक्तियों को चोट आई 
उन्होंने बताया कि इस हादसे में 5-6 व्यक्तियों को चोट आई है। जिन्हें उनके साथियों और पुलिस द्वारा तत्काल फेलिक्स अस्पताल ले जाया गया है। सभी का उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि किसी की  स्थिति गंभीर नहीं है, कोई जनहानि नहीं है। थाना सेक्टर-39 पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कैंटर को कब्जे में ले लिया है। कैंटर ड्राइवर मौके से फरार हो गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.