हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने बिजली घर पर शव रखकर किया हंगामा

Greater Noida BREAKING : हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने बिजली घर पर शव रखकर किया हंगामा

हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत, परिजनों ने बिजली घर पर शव रखकर किया हंगामा

Tricity Today | हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा में बिजली हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। व्यक्ति के परिजनों ने उसके शव को बिजली घर के सामने रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि जब तक उनको इंसाफ नहीं मिलेगा, तब तक शव को यहां से उठाया नहीं जाएगा। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझने का प्रयास किया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दनकौर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक व्यक्ति की बिजली हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया। परिजन व्यक्ति के शव को सलारपुर में स्थित बिजली उपकेंद्र के सामने लेकर पहुंचे। जहां पर अधिकारियों के सामने शव को रख दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बड़े अधिकारी
सूचना मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझने का प्रयास किया जा रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही से व्यक्ति की मौत हुई है। जब तक मुआवजे का ऐलान नहीं किया जाएगा, तब तक शव को वहां से उठाया नहीं जाएगा। इसके अलावा आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की भी मांग की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.