पर्थला गांव में पंखे से लटक कर शख्स ने जान दी, युवती ने खाया जहर, हालत नाजुक

चिंताजनक: पर्थला गांव में पंखे से लटक कर शख्स ने जान दी, युवती ने खाया जहर, हालत नाजुक

पर्थला गांव में पंखे से लटक कर शख्स ने जान दी, युवती ने खाया जहर, हालत नाजुक

Google Image | पर्थला गांव में पंखे से लटक कर शख्स ने जान दी

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर धीरे-धीरे समाप्त हो रही है। लेकिन एक बार फिर पहली लहर के बाद की तरह जनपद में आत्महत्या के मामले बढ़ने लगे हैं। ज्यादातर मामलों में मानसिक तनाव मुख्य वजह माना गया है। शनिवार को जिले में सुसाइड और प्रयास के दो मामले सामने आए हैं। थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के मोरना गांव में एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहर खा लिया। 

युवती ने खाया जहर
पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मोरना गांव निवासी 21 वर्षीय काजल ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को अपने घर पर जहर खा लिया। उसके पिता ने गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

पर्थला गांव में व्यक्ति ने जान दी
उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-3 क्षेत्र के परथला गांव में भी 40 साल के एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते पंखे लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.