लाल कार से बच्ची समेत 3 को कुचलने वाला गिरफ्तार, दिवाली पर दिया था हिट एंड रन की घटना को अंजाम

बड़ी खबर : लाल कार से बच्ची समेत 3 को कुचलने वाला गिरफ्तार, दिवाली पर दिया था हिट एंड रन की घटना को अंजाम

लाल कार से बच्ची समेत 3 को कुचलने वाला गिरफ्तार, दिवाली पर दिया था हिट एंड रन की घटना को अंजाम

Tricity Today | लाल कार से बच्ची समेत 3 को कुचलने वाला गिरफ्तार

Greater Noida Desk : दिवाली की रात को सेक्टर-119 में हिट एंड रन की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान विकास यादव पुत्र सुरेंद्र यादव निवासी सोरखा गांव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी की स्विफ्ट गाड़ी को भी पकड़ कर सीज कर दिया है। जिसका नंबर DL4CBB5500 है। सेक्टर-113 थाना पुलिस के द्वारा इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। कैसे और कब दिया घटना को अंजाम
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार के रिश्तेदार दीपक ने बताया कि उसके मौसा का नाम विजय कुमार है, जिनकी उम्र इस समय करीब 72 वर्ष है। इसके अलावा विजय कुमार के दामाद सौरभ सिंह (40 वर्षीय) और पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची सेक्टर-119 में स्थित एल्डिको आमंत्रण हाउसिंग सोसाइटी के बाहर टहल रहे थे। तभी एक लाल रंग की कार आई और तीनों को कुचल दिया। यह घटना दिवाली (रविवार) की रात करीब 10:30 बजे की है।

विजय कुमार की हालत खतरे में, सोसाइटी में छाया मातम
दीपक का कहना है कि उनके मौसा विजय कुमार की हालत खतरे में है। डॉक्टर ने कह दिया है कि उनका बचाना शायद मुश्किल है। जबकि सौरभ सिंह और बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। यह बच्ची विजय कुमार के पड़ोस में अपने परिवार के साथ रहती है। दिवाली पर हुई यह घटना के बाद पूरे परिवार और सोसाइटी में मातम छा गया है। देर रात की यह घटना है। परिवार के लोग दिवाली पर घर से बाहर शहर की सुंदरता देखने के लिए निकले थे, लेकिन यह घटना हो गई। इस मामले में पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.