कलेक्ट्रेट में कोरोना का साया, असलहा बाबू और 2 विधानसभा रिटर्निंग अफसर समेत कई हुए कोरोना संक्रमित

गौतमबुद्ध नगर : कलेक्ट्रेट में कोरोना का साया, असलहा बाबू और 2 विधानसभा रिटर्निंग अफसर समेत कई हुए कोरोना संक्रमित

कलेक्ट्रेट में कोरोना का साया, असलहा बाबू और 2 विधानसभा रिटर्निंग अफसर समेत कई हुए कोरोना संक्रमित

Tricity Today | कलेक्ट्रेट

कलेक्ट्रेट में कोरोना का साया, असलहा बाबू और 2 विधानसभा रिटर्निंग अफसर समेत कई हुए कोरोना संक्रमित Greater Noida News : जहां एक तरफ गौतमबुद्ध नगर में विधानसभा चुनाव की तैयारी काफी तेजी के साथ चल रही हैं। दूसरी ओर जनपद में कोरोना संक्रमण भी काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। विधानसभा चुनाव की तैयारियों में तैनात जिले की काफी प्रशासनिक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच जनपद गौतमबुद्ध नगर में तैनात दो उप-जिला मजिस्ट्रेट सहित जिला प्रशासन के कई कर्मचारी और अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

दादरी एसडीएम हुए संक्रमित 
जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित दादरी एसडीएम आलोक गुप्ता ठीक हो गए हैं, जिसके बाद उन्होंने विधानसभा के नामांकन प्रक्रिया रिटर्निंग ऑफिसर के रूप में भाग लिया। अब जिले में तैनात दो डिप्टी कलेक्टर उमेश चंद्र निगम और धर्मेंद्र सिंह की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

असलहा बाबू की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
उन्होंने बताया कि उमेश के पास  दादरी एसडीएम का प्रभार था। उन्हें ही नोएडा विधानसभा सीट की रिटर्निग अफसर की जिम्मेदारी देखनी थी। कोरोना से ठीक होकर आए आलोक गुप्ता ने नोएडा विधानसभा चुनाव के रिटर्निंग अफसर की जिम्मेदारी संभाली है। असलहा बाबू अरविंद शर्मा और कई कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

जिले का हाल
गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉ. सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि जिले में शुक्रवार को कोविड-19 के 1,817 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ अब जनपद में टोटल कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 11,941 तक पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान जिले से 624 मरीज ठीक होकर वापस अपने घर लौटे हैं। वहीं, आज जिले में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसके बाद अब जनपद में टोटल इस संक्रमण के कारण 469 लोगों की जान जा चुकी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.