सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी को कई दलों ने किया समर्थन, भाजपा पर लगाए ये आरोप

ग्रेटर नोएडा : सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी को कई दलों ने किया समर्थन, भाजपा पर लगाए ये आरोप

सपा प्रत्याशी राजकुमार भाटी को कई दलों ने किया समर्थन, भाजपा पर लगाए ये आरोप

Tricity Today | प्रेस काॅन्फेन्स के जरिए की घोषणा

Greater Noida News : जिले की दादरी और जेवर विधानसभा सीट पर सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशियों को गुरुवार को कई दलों ने समर्थन दिया। जिसकी घोषणा ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब मे प्रेस काॅन्फेन्स के जरिए की गई। दादरी सीट से प्रत्याशी राजकुमार भाटी और जेवर से अवतार सिंह भडाना को मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी, गौतमबुद्ध नगर कमेटी, अखिल भारतीय किसान सभा, सीटू और जनवादी महिला समिति ने समर्थन देने की घोषणा की है। गौरतलब है कि नोएडा विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी को समर्थन देने की घोषणा पहले ही कर चुके है। 

"समाजवादी पार्टी ही भाजपा को रोकने की स्थिति में है"
इस दौरान सीपीआईएम, जिला प्रभारी गंगेश्वर दत्त शर्मा, जिला कमेटी सदस्य और किसान नेता डा.रूपेश वर्मा ने कहा कि आज भाजपा शासन में गरीब लोगों की हालात बद से बदत्तर हो गयी है। मंहगाई, बेरोजगारी और असमानता लगातार बढती जा रही और सार्वजनिक क्षेत्र को खत्म किया जा रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार सिर्फ बड़े औद्योगिक घरानों का मुनाफा बढ़ाने की नीति पर कार्य कर रही है। 

"मंदिर-मस्जिद और जाति-धर्म की राजनीति कर रही भाजपा"
उन्होंने कहा कि साथ ही जाति-धर्म, मंदिर-मस्जिद के नाम पर भाजपा और उसके सहयोगी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का कार्य कर रहे है। जिससे मजदूरों-किसानों और आम जनता का भाईचारा टूटने का खतरा बढ़ रहा है। ऐसे में हमारी पार्टी की प्राथमिकता है कि प्रदेश में दुबारा भाजपा को सत्ता में आने से रोकने की है। फिलहाल प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही भाजपा को रोकने की स्थिति में है।

समर्थन देने की बताई यह वजह
सीपीआईएम सपा गठबंधन के प्रत्याशियों और उनकी पार्टी का समर्थन इस अपेक्षा के साथ कर रही है कि वे मजूदरों-कर्मचारियों, किसानों और स्थानीय नागरिकों की समस्याओं का सम्मानजनक समाधान करेंगे। साथ ही अपनी भूमिका का निर्वाहन पूर्ण जिम्मेदारी के साथ करेगें और आम जनता के हितों को प्रथम स्थान देकर जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करेगें।

ये लोग रहे मौजूद
प्रेस काॅन्फेन्स में डा.रूपेश वर्मा, गंगेश्वर दत्त शर्मा, किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर, अध्यक्ष नरेंद्र भाटी, महासचिव हरेंद्र खारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरसेन नागर, सीटू नेता मुकेश कुमार राधव, रामस्वारथ, अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति का नेता लता सिंह और सपा जिलाध्यक्ष प्रधान इंदर भाटी, पदेश सचिव कुलदीप भाटी और रालोद के भूपेंद्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.