शादीशुदा महिला अपने बेटे को लेकर युवक संग हुई फरार, जेवर एयरपोर्ट प्रोजेक्ट पर हुई थी मुलाकात

Greater Noida : शादीशुदा महिला अपने बेटे को लेकर युवक संग हुई फरार, जेवर एयरपोर्ट प्रोजेक्ट पर हुई थी मुलाकात

शादीशुदा महिला अपने बेटे को लेकर युवक संग हुई फरार, जेवर एयरपोर्ट प्रोजेक्ट पर हुई थी मुलाकात

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक शादीशुदा महिला अपने बेटे को लेकर एक युवक के साथ फरार हो गई है। इस मामले में महिला के परिजनों ने जेवर कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला और उसके बेटे की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि आरोपी युवक उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर लेकर गया है। उनको आशंका है कि कहीं उनकी बेटी के साथ कुछ अहोनी ना हो जाए।

क्या है पूरा मामला
जेवर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जाकिर हुसैन अपने परिवार के साथ रहते हैं। जाकिर हुसैन ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 24 साल की बेटी है। उन्होंने 2013 में अपनी बेटी फरमीना की शादी अलीगढ़ में रहने वाले अमरूदीन के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से की थी। शादी के 5 साल बाद दोनों में विवाद हो गया और उनकी बेटी इस समय उनके पास रहती है। उनकी बेटी के एक 6 साल का बेटा भी है।

झारखंड का रहने वाला है जावेद
पीड़ित पिता ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जेवर में रहते दौरान उनकी बेटी की मुलाकात जावेद नामक एक युवक से हुई। जावेद मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। परिजनों ने बताया कि जावेद उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है। इस मामले में पीड़ित परिवार ने जेवर कोतवाली मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.