इंजन आयल गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, 6 घंटे में आग पर काबू पाया

नोएडा : इंजन आयल गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, 6 घंटे में आग पर काबू पाया

इंजन आयल गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, 6 घंटे में आग पर काबू पाया

Tricity Today | आग

इंजन आयल गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, 6 घंटे में आग पर काबू पाया Noida News : नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के पर्थला गांव में बुधवार की देर रात को एक इंजन आयल के गोदाम में भयंकर आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाया। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

आधा दर्जन गाड़ियों ने 6 घंटे में काबू पाया
मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पर्थला गांव के रहने वाले टीटू यादव का पर्थला गांव में ही मोबिल ऑयल का गोदाम है। गोदाम में बुधवार की देर रात को शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

घरों में फैलने की संभावना थी
उन्होंने बताया कि आग ने विकराल रूप धारण लिया था। मोबिल ऑयल के बंद डब्बे फट रहे थे, जिसकी वजह से आग बुझाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। गोदाम काफी बड़ा था, जिसकी वजह से भी आग पर काबू पाने में दमकल विभाग को परेशानी हुई। आग के आसपास के घरों में फैलने की संभावना थी। दमकल विभाग ने वहां रह रहे लोगों को बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.