ग्रेटर नोएडा पहुंची मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे, राजनीतिक दलों और अफसरों के साथ की बैठक

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा पहुंची मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे, राजनीतिक दलों और अफसरों के साथ की बैठक

ग्रेटर नोएडा पहुंची मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे, राजनीतिक दलों और अफसरों के साथ की बैठक

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा पहुंची मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे

Greater Noida News : रविवार को मेरठ मंडल की मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे ग्रेटर नोएडा पहुंची। उन्होंने सूरजपुर में स्थित कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों के अलावा बैठक में राजनीतिक दल भी शामिल हुए। इसमें भारतीय जनता पार्टी के अलावा समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पार्टी समेत सभी दल के नेता मौजूद रहे। बैठक के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर खुलकर चर्चा की गई।

चुनाव में किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए
सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि इस बार चुनाव से पहले पूरी तैयारी होनी चाहिए, इसको लेकर ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। ज्यादा से ज्यादा युवाओं के वोटर आई कार्ड बनवाए जाएं, इसको लेकर भी संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है। मंडलायुक्त का साफतौर पर कहना है कि चुनाव में किसी भी व्यक्ति को परेशानी नहीं होनी चाहिए, इसका विशेष तौर पर ध्यान रखा जाए।

राजनीतिक दलों का सहयोग मांगा
बैठक के दौरान सेल्वा कुमारी जे ने राजनीतिक दलों के साथ लंबी बातचीत की। उन्होंने उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वोटर आईडी कार्ड बनाने में कोई भी लापरवाही या गलती ना की जाए, इसके अलावा राजनीतिक दलों से सहभागिता को बढ़ाने के लिए उनका सहयोग मांगा है। बूथ लेवल पर एजेंट की व्यवस्था पर चर्चा की गई। बूथ पर एजेंट तैनात होने से बीएलओ और जनता को पूरा सहयोग मिलेगा।

संविधान की शपथ दिलाई
इस दौरान सेल्वा कुमारी जे ने बैठक में उपस्थित सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और अधिकारियों को संविधान दिवस के उपलक्ष्य में संविधान की शपथ दिलाई। बैठक में समस्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारियों में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉक्टर नितिन मदान, उप-जिलाधिकारी दादरी आलोक गुप्ता, सदर अंकित कुमार, जेवर अभय सिंह और अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.