मिहिर भोज पीजी कॉलेज के प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, दादरी थाने पहुंची छात्रा की शिकायत

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : मिहिर भोज पीजी कॉलेज के प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, दादरी थाने पहुंची छात्रा की शिकायत

मिहिर भोज पीजी कॉलेज के प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, दादरी थाने पहुंची छात्रा की शिकायत

Tricity Today | मिहिर भोज पीजी कॉलेज

Greater Noida News : दादरी में स्थित मिहिर भोज पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज की एक छात्रा ने प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में छात्रा के चचेरे भाई ने दादरी कोतवाली में शिकायत दी है। आरोप है कि प्रोफेसर ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बना रखा है। इसमें स्टूडेंट्स को फाइल जमा करने का मैसेज डाला गया। छात्रा की बहन ने 15 सितंबर को फाइल प्रोफेसर के बजाय क्लर्क के पास जमा करा दी। आरोप है कि प्रोफेसर का व्यवहार गंदा है। करीब डेढ़ माह पहले उसने प्रेक्टिकल की परीक्षा में अधिक नंबर देने का ऑफर देकर बदनियती और अश्लील हरकत की थी। डर की वजह से छात्रा ने यह बात परिजनों को नहीं बताई। बाद में क्लर्क ने छात्रा को बताया कि प्रोफेसर ने फाइल लेने को मना कर दिया है। साथ ही कहा है कि छात्रा खुद आकर फाइल उन्हें देगी। प्रेक्टिकल की यह फाइल अभी भी क्लर्क के पास है। 

शानिवार को घर वालों तक पहुंचा मामला
आरोप है कि प्रोफेसर उनकी बहन को यौन उत्पीड़न के लिए अपने पास बुला रहा है। डर और परिवार की इज्जत के कारण छात्रा ने यह बात परिवार को नहीं बताई थी, लेकिन शनिवार को छात्रा ने यह बात परिवार को बताई। उसके बाद छात्रा का चचेरा भाई रविवार को दादरी कोतवाली में शिकायत लेकर पहुंचा। आरोप है कि पुलिस शिकायत लेने से मना करती रही। काफी प्रयासों के बाद उनकी शिकायत ली गई।

प्रोफेसर ने भी छात्रा के परिजनों पर लगाए यह आरोप
परिवार ने आरोप लगाया है कि पहले भी प्रोफेसर के खिलाफ लड़कियां शिकायत कर चुकी हैं। इसके कारण वह सस्पेंड भी रहा था। वहीं  दूसरी ओर आरोपी प्रोफेसर ने शनिवार को छात्रा के परिजनों के खिलाफ दादरी कोतवाली में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना के बाद छात्रा ने अपने परिवार को यौन उत्पीड़न को लेकर बात बताई। इस मामले में दादरी कोतवाली से बातचीत करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.