मंत्री नंद गोपाल नंदी और राकेश सचान ने अंधेरे में जलाया दिया, जानिए पूरा मामला

Greater Noida BREAKING : मंत्री नंद गोपाल नंदी और राकेश सचान ने अंधेरे में जलाया दिया, जानिए पूरा मामला

मंत्री नंद गोपाल नंदी और राकेश सचान ने अंधेरे में जलाया दिया, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | एक्सपो मार्ट में UP इंटरनेशनल ट्रेड शो कार्यक्रम में छाया अंधेरा।

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी और राकेश सचान ग्रेटर नोएडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं। जिस समय कार्यक्रम का उद्घाटन हो रहा था, उस समय अचानक बिजली कट गई। जिसकी वजह से कार्यक्रम का उद्घाटन अंधेरे में करना पड़ा। इंडस्ट्रियल मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी और राकेश सचान ने अंधरे में दिया जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। हालांकि, लोगों ने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कार्यक्रम में थोड़ी बहुत रोशनी की है। क्या है पूरा मामला
दरअसल, ग्रेटर नोएडा के ऑटो एक्सपो में यूपी इंटरनेशनल ट्रैड शो कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी और राकेश सचान आए हैं। जब कार्यक्रम का उद्घाटन हो रहा था, उस समय अचानक बिजली कट हो गई। थोड़ी देर इंतजार किया, लेकिन जब बिजली नहीं आई तो अंधेरे में ही कार्यक्रम का उद्घाटन करना पड़ा। अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

कर्मचारियों की हड़ताल से नहीं कट हुई बिजली
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में यूपीपीसीएल के कर्मचारी हड़ताल पर हैं, लेकिन इससे ऑटो एक्सपो में बिजली कट नहीं हुई है। क्योंकि ऑटो एक्सपो में एनपीसीएल द्वारा बिजली सप्लाई की जाती है। यानी कि यूपीपीसीएल के कर्मचारियों की हड़ताल से ऑटो एक्सपो में बिजली कट नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.