कांस्टेबल की इनोवा गाड़ी ले उड़े बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो सड़क पर छोड़कर फरार

ग्रेटर नोएडा : कांस्टेबल की इनोवा गाड़ी ले उड़े बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो सड़क पर छोड़कर फरार

कांस्टेबल की इनोवा गाड़ी ले उड़े बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो सड़क पर छोड़कर फरार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर के बीटा-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कॉन्स्टेबल की गाड़ी बदमाश ले उड़े। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस अलर्ट हो गई और बदमाशों का पीछा किया। पुलिस को पीछे आते हुए देख बदमाशों ने गाड़ी को दादरी वाले मार्ग पर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कॉन्स्टेबल की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की सतर्कता से गाड़ी चोरी की वारदात होने से बच गई।

ऐच्छर पुलिस चौकी पर खड़ी थी गाड़ी
बीटा-2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि शनिवार की देर शाम को जिले में तैनात एक कांस्टेबल अपनी इनोवा गाड़ी को ऐच्छर पुलिस चौकी पर खड़ी करके चले गए थे। शाम के समय पुलिस चौकी पर तैनात जवान पेट्रोलिंग पर थे। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने फायदा उठाकर कॉन्स्टेबल की गाड़ी को लेकर भाग गए। इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली।

कॉन्स्टेबल ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई
अनिल राजपूत ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने जब अपने पीछे पुलिस को आते हुए देखा तो वह दादरी की तरफ गाड़ी सड़क पर गाड़ी को छोड़कर मौके से भाग गए। पुलिस ने कॉन्स्टेबल की इनोवा गाड़ी को बरामद कर लिया है, लेकिन बदमाश मौके से भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दिया है।

कुछ दिनों पहले किया शातिर वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले बीटा-2 थाना पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया था। इस गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर ग्रेटर नोएडा से लूटी हुई दो गाड़ियों को बरामद किया गया था। पुलिस ने इस गैंग का पर्दाफाश करने के लिए करीब 500 सीसीटीवी कैमरे चेक किए थे। पुलिस ने इंदौर में जाकर ग्रेटर नोएडा से वाहन लूटने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया। यह गौतमबुद्ध नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.