दूसरा चांद समझकर महिला टीचर कर बैठी अनपढ़ ऑटो चालक से मोहब्बत, अब थानेदार से बोली- साहब! मेरे साथ धोखा हुआ

ग्रेटर नोएडा : दूसरा चांद समझकर महिला टीचर कर बैठी अनपढ़ ऑटो चालक से मोहब्बत, अब थानेदार से बोली- साहब! मेरे साथ धोखा हुआ

दूसरा चांद समझकर महिला टीचर कर बैठी अनपढ़ ऑटो चालक से मोहब्बत, अब थानेदार से बोली- साहब! मेरे साथ धोखा हुआ

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : एक महिला टीचर को अनपढ़ ऑटो चालक से मोहब्बत हो गई। दोनों करीब 6 महीन तक लव संबंध में रहे। अब महिला दनकौर कोतवाली के थानेदार से मदद की गुहार लगा रही है। पीड़ित युवती ने बताया कि ऑटो चालक ने झूठ बोलकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुस्लिम ऑटो चालक ने खुद को बताया पंडित
ग्रेटर नोएडा में एक अनपढ़ मुस्लिम ऑटो चालक ने नाम बदलकर एक हिन्दू महिला टीचर को प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपी छह महीने तक शिक्षिका से झूठ बोलकर उसके साथ लव संबंध में रहा। अब टीचर ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ दनकौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में ऑटो चालक को सोमवार की देर रात को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

डीएलएफ का कोर्स कर रही युवती
दनकौर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मूल रूप से मऊ जिले की रहने वाली 22 वर्षीय युवती पड़ोसी जनपद गाजियाबाद में अपने परिवार के साथ रहती है। युवती ग्रेटर नोएडा के दनकौर में स्थित डाइट से डीएलएफ का कोर्स कर रही है। वह रोजाना गाजियाबाद से दनकौर ऑटो के माध्यम से आती है।

हिंदू बनकर महिला टीचर को फंसाया
पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसकी एक ऑटो चालक से मुलाकात हुई, जिसने अपना नाम पिंटू पंडित बताया था। महिला टीचर का कहना है कि ऑटो चालक ने अपने आपको हिंदू बताकर उसको प्रेम जाल में फंसा लिया और करीब वह छह महीनों से उसके संपर्क में है, लेकिन जब उसको पता चला कि ऑटो चालक का असली नाम चांद है तो उसने इस मामले में आरोपी के खिलाफ दनकौर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है। 

ऑटो चालक का असली नाम चांद, बताया था पिंटू पंडित
पुलिस जांच में पता चला है कि ऑटो चालक का असली नाम चांद है, लेकिन अपना धर्म छिपाकर महिला टीचर को अपना नाम पिंटू पंडित बताया था। जांच में यह भी पता चला है कि चांद शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली में लिखित शिकायत दी और पुलिस ने उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद पीड़िता बुरी तरीके से प्रभावित हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.