विधायक धीरेंद्र सिंह ने बसों को दिखाई हरी झंडी, पढ़िए पूरा रूट

जेवर से नोएडा आना हुआ आसान : विधायक धीरेंद्र सिंह ने बसों को दिखाई हरी झंडी, पढ़िए पूरा रूट

विधायक धीरेंद्र सिंह ने बसों को दिखाई हरी झंडी, पढ़िए पूरा रूट

Tricity Today | विधायक धीरेंद्र सिंह ने बसों को दिखाई हरी झंडी

Greater Noida : नोएडा और जेवर से जोड़े लोगों के लिए खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश के दूसरे कार्यकाल का पहला साल होने के उपलक्ष में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने क्षेत्रवासियों को तोहफा दिया है। शनिवार को जेवर विधानसभा से नोएडा के बॉटनिकल गार्डन तक नई बस सेवा शुरू की है। इस अवसर पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने 3 बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

कस्बे और सेक्टरों में रहने वाले लोगों को होगा फायदा : विधायक
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र में बस सेवा की मांग लंबे समय से चल रही थी। स्थानीय लोगों को सार्वजनिक परिवहन नहीं होने से काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। विधानसभा क्षेत्र के कस्बे और सेक्टरों में रहने वाले लोगों को इससे फायदा होगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर सरकार ने यह कदम उठाया है। भविष्य में जरूरत के हिसाब से और बसों का संचालन करवाया जाएगा। जिससे जेवर की नोएडा से कनेक्टिविटी और बेहतर हो। सरकार के स्तर पर सार्वजनिक परिवहन को बढ़ावा देकर शहर में सड़कों पर वाहनों के लोड को कम करने की योजना है।

यह होगा रूट
ग्रेटर नोएडा परी चौक, यमुना अथाॅरिटी दफ्तर सेक्टर पी-2 से होते हुए गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के सामने से होते हुए सेक्टर-17, गलगोटिया यूनिर्नसिटी, नोएडा इंटरनेशनल यूनिर्वसिटी के सामने से होते हुए दनकौर होते हुए आवासीय सेक्टर 18, 20, 22डी, सेक्टर-32, जेवर एयरपोर्ट के पास से होते हुए कई गांवों के रास्तों से होते हुए वापस नोएडा बोटैनिकल गार्डन पहुंचेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.