विधायक धीरेन्द्र सिंह ने एनपीसीएल अधिकारियों की लगाई क्लास, बोले- जनता को न हो परेशनी 

गौतमबुद्ध नगर में बिजली का संकट : विधायक धीरेन्द्र सिंह ने एनपीसीएल अधिकारियों की लगाई क्लास, बोले- जनता को न हो परेशनी 

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने एनपीसीएल अधिकारियों की लगाई क्लास, बोले- जनता को न हो परेशनी 

Tricity Today | बैठक

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर में करीब दस दिनों से बिजली आपूर्ति की व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। ग्रामीण और शहरी इलाकों में आगामी गर्मियों के मौसम में बिजली संकट से निपटने को लेकर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने एनपीसीएल अधिकारियों को के साथ बैठक की है। बैठक में लोगों ने सिंगल पॉइंट कनेक्शन देने की मांग की। विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए।

धीरेन्द्र सिंह ने दी चेतावनी 
विधायक ने बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को तुरंत कदम उठाने को कहा। विधायक ने एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया, जिसमें शहरी-ग्रामीण इलाकों के लोगों के साथ अधिकारियों को भी शामिल किया गया है। इस ग्रुप के जरिए समस्याओं के त्वरित निराकरण की व्यवस्था की गई है। धीरेन्द्र सिंह ने चेतावनी दी है कि यदि गर्मियों में लोगों को बिजली संकट का सामना करना पड़ा तो इसकी पूरी जिम्मेदारी एनपीसीएल की होगी। उन्होंने कहा कि समय रहते तैयारियां पूरी कर ली जाएं ताकि आने वाले दिनों में दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

एनपीसीएल ने दिया आश्वासन
इस बैठक में ग्राम लडपुरा, कासना, लुक्सर, घरबरा, डाढा, सेक्टर पी-3, स्वर्ण नगरी, पाई-3, घोड़ी बछेड़ा आदि इलाकों के प्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे। एनपीसीएल अधिकारियों ने विधायक को आश्वासन दिया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में 50 मेगावाट क्षमता का एक नया बिजली घर शुरू हो चुका है। इसके अलावा जल्द ही कुछ और बिजली घर भी चालू किए जाएंगे ताकि पीक सीजन में शहरी और ग्रामीण इलाकों को पर्याप्त बिजली आपूर्ति की जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.