शहीद तटरक्षक जवान राकेश भाटी को धीरेन्द्र सिंह ने दी श्रद्धांजलि, कहा- इस दुख की घड़ी में सरकार आपके साथ

Greater Noida : शहीद तटरक्षक जवान राकेश भाटी को धीरेन्द्र सिंह ने दी श्रद्धांजलि, कहा- इस दुख की घड़ी में सरकार आपके साथ

शहीद तटरक्षक जवान राकेश भाटी को धीरेन्द्र सिंह ने दी श्रद्धांजलि, कहा- इस दुख की घड़ी में सरकार आपके साथ

Tricity Today | राकेश भाटी को धीरेन्द्र सिंह ने दी श्रद्धांजलि

Greater Noida News : जेवर विधानसभा के गांव मुरादगढ़ी निवासी राकेश भाटी (हवलदार) भारतीय तट रक्षक बल का आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में सड़क हादसे में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार उनके गांव में किया गया। इस दुखद घड़ी में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अंतिम संस्कार में सम्मिलित होकर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी और श्रद्धांजलि अर्पित की। 

बहादुर और निष्ठावान जवान थे राकेश भाटी
धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि राकेश भाटी एक बहादुर और निष्ठावान जवान थे। उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है, जिसका शोक हम सबको है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दें। 

परिजनों को दिया हर संभव मदद का आश्वासन
धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि वह केंद्र और राज्य सरकार से राकेश भाटी के परिवार को आर्थिक सहायता व सम्मान प्रदान करने की दरख्वास्त करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह राकेश भाटी के परिवार के साथ हर मुश्किल में खड़े रहेंगे और उनकी हर संभव मदद करेंगे। मौके पर राकेश भाटी के परिवार के सदस्य, उनके साथी जवान, गांव के प्रधान और गांव के लोग भी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.