ग्रेटर नोएडा : दुजाना गांव में नाचे विधायक तेजपाल नागर और भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी

दुजाना गांव में नाचे विधायक तेजपाल नागर और भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी

Tricity Today | दुजाना गांव में नाचे विधायक तेजपाल नागर और भाजपा जिलाध्यक्ष विजय भाटी

ग्रेटर नोएडा के दुजाना गांव में रविवार को इस्कॉन द्वारा हरिओम कीर्तन का आयोजन किया गया है। इस दौरान कार्यक्रम में 101 संत समेत गांव के सैकड़ों लोग मौजूद हैं। गांव के निवासी विजयपाल नागर ने बताया कि दुजाना गांव में पहली बार इस्कॉन द्वारा हरिओम कीर्तन का आयोजन किया गया है। गांव की महिलाओं और बुजुर्गों ने इस हरिओम कीर्तन में शामिल होकर भगवान के नाम में मग्न हुए हैं। कार्यक्रम में शामिल भाजपा नेता अनिल नागर ने बताया कि गांव में सुख शांति को स्थापित करने और भाईचारे को बनाए रखने के लिए इस धार्मिक से कीर्तन का आयोजन किया गया है।



गांव के निवासी भूपेंद्र नागर ने बताया कि कार्यक्रम के आयोजन के समय गांव की महिलाओं और युवाओं ने 101 संत महात्माओं के साथ राधा कृष्ण के भजन पर गांव की पैदल यात्रा की है। जो गांव में स्थित शिव मंदिर पर जाकर समाप्त हुई है। मोनू प्रधान ने बताया कि इस दौरान उन्होंने शांति और श्रीमद् देवी भागवत कथा का पाठ पढ़ा है और गांव के सभी लोगों ने श्रीमद् देवी भागवत किताब प्रसाद के रूप में स्वीकार की है।

इस मौके पर पर दादरी विधायक तेजपाल नागर, जिलाध्यक्ष विजय भाटी, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष फकीरचंद नागर, गजराज नागर चेयरमैन, फरीदाबाद भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, हरेंद्र नागर, पिंकी, मौजीराम नागर, पवन नागर बबली, अनिल प्रधान, रणपाल प्रधान, हरेंद्र मैनेजर, जितेन्द्र, बबलू, श्यामेन्द्र प्रधान, विजयपाल नागर, इलमचन्द नागर, जयपाल सिंह, ब्रह्मसिंह बाबू, मदन पांचाल, वीरपाल मुकद्दम और इंद्राज पहलवान आदि लोगों की उपस्थिति रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.