एमएलसी श्रीचंद शर्मा और सीईओ नरेंद्र भूषण ने जरूरतमंदों को किया राशन वितरित

ग्रेटर नोएडा : एमएलसी श्रीचंद शर्मा और सीईओ नरेंद्र भूषण ने जरूरतमंदों को किया राशन वितरित

एमएलसी श्रीचंद शर्मा और सीईओ नरेंद्र भूषण ने जरूरतमंदों को किया राशन वितरित

Tricity Today | भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवाहन आज पूरे देश में गरीबों को राशन वितरित

एमएलसी श्रीचंद शर्मा और सीईओ नरेंद्र भूषण ने जरूरतमंदों को किया राशन वितरित भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवाहन आज पूरे देश में गरीबों को राशन वितरित किया जा रहा है। इसी क्रम में   गुरुवार को शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने ग्रेटर नोएडा में जरूरतमंद लोगों को फ्री में राशन वितरित किया है। इस दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण भी मौजूद रहे।

श्रीचंद शर्मा ने इस दौरान कहा कि कोरोना काल के दौरान देश में लाखों लोग बेरोजगार हो गए हैं। जो लोग रोजाना मजदूरी करने के बाद शाम के समय दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करते थे। उन लोगों के रोजगार कोरोना महामारी की वजह से उजड़ गए है। ऐसे समय भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर गरीब और जरूरतमंद लोगों का सहयोग किया है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत निशुल्क अन्न वितरण करवाया है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में श्रीचंद शर्मा ने गरीब और जरुरतमंद को फ्री में राशन वितरित किया है। इस दौरान जिलाउपाध्यक्ष पवन रावल, जिलामंत्री सतपाल शर्मा, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ADM दिवाकर सिंह और ACP पीपी सिंह समेत दर्जनभर अधिकारी मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.