अंसल प्लाजा मॉल में दुकान मालिक के सामने से ढाई लाख रुपए के मोबाइल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, VIDEO

ग्रेटर नोएडा : अंसल प्लाजा मॉल में दुकान मालिक के सामने से ढाई लाख रुपए के मोबाइल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, VIDEO

अंसल प्लाजा मॉल में दुकान मालिक के सामने से ढाई लाख रुपए के मोबाइल चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, VIDEO

Tricity Today | सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के अंसल प्लाजा मॉल में दिनदहाड़े कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी कर लिए और मोबाइल दुकान मालिक को पता भी नहीं चला। मोबाइल की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। उसके बावजूद भी आरोपी युवक बड़े आराम से ढाई लाख रुपए के दो मोबाइल चोरी करके फरार हो गए। जब दुकान मालिक ने मोबाइल कम देखें तो उसने सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिसके बाद पता चला कि अज्ञात लोगों ने मोबाइल देखने के बहाने से उसकी दुकान से ढाई लाख रुपए के 2 मोबाइल चोरी कर लिए हैं। अब पीड़ित दुकानदार ने नॉलेज पार्क में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 2 दिन पुरानी घटना
नॉलेज पार्क थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि यह घटना करीब 2 दिन पुरानी है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर स्थित अंसल प्लाजा में एक मोबाइल की दुकान है। जिसमें करीब 2 दिनों पहले कुछ युवक मोबाइल खरीदने के नाम पर अंदर घुसे। इन लोगों ने दुकानदार से काफी मोबाइल देखें। इन लोगों ने इतने मोबाइल निकलवा लिए कि दुकानदार भी परेशान हो गया।

मालिक के सामने से हुए मोबाइल चोरी
पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने काफी सारे मोबाइल निकलवाने के बाद उनमें से दो ढाई लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए और वहां से चलते बने। दुकान के काउंटर पर बहुत सारे मोबाइल रखे हुए थे। इसलिए दुकानदार को आभास भी नहीं हुआ कि उसके दुकान से लाखों रुपए के दो मोबाइल चोरी हो गए हैं।

अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को बताया कि जब उसने सारे मोबाइल वापस लगा दिए तो उसको आशंका जाहिर हुई कि दो मोबाइल चोरी हुए हैं। जिसके बाद उसने सीसीटीवी कैमरा देखा तो अज्ञात युवक ढाई लाख ऊपर के दो मोबाइल चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दुकानदारों ने युवकों की तलाश की, लेकिन मॉल में उनका कुछ अता पता नहीं चल पाया। अब पीड़ित दुकानदार ने नॉलेज पार्क कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.