मोदी मंच पर पहुंचे और लगने लगे भारत माता की जय, जय श्रीराम और वृंदावन बिहारी

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास : मोदी मंच पर पहुंचे और लगने लगे भारत माता की जय, जय श्रीराम और वृंदावन बिहारी

मोदी मंच पर पहुंचे और लगने लगे भारत माता की जय, जय श्रीराम और वृंदावन बिहारी

Tricity Today | मोदी मंच पर पहुंचे मोदी

मोदी मंच पर पहुंचे और लगने लगे भारत माता की जय, जय श्रीराम और वृंदावन बिहारी Jewar Airport Shilanyas : जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) का शिलान्यास करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही मंच पर पहुंचे भीड़ ने जमकर 'भारत माता की जय', 'जय श्रीराम' और 'वृंदावन बिहारी लाल की जय' के नारे लगे। भीड़ ने जोश के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया है। जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में भीड़ का जोश चरम पर है। सबसे आगे महिलाओं को जगह दी गई है। बराबर में वीआईपी दीर्घा है।

लोगों ने पीएम-सीएम को सुनने के लिए घण्टों इंतजार किया
कार्यक्रम स्थल पर सुबह करीब 9:00 बजे से ही बस और दूसरे वाहनों में भरकर भीड़ पहुंचने लगी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए करीब 4 घंटे लोगों ने इंतजार किया है। इसके बावजूद भीड़ में जोश की कोई कमी नहीं आई। परिसर में लगाई गई सभी कुर्सियां शुरुआती 2 घंटे में ही भर गईं। उसके बाद चारों ओर जमीन पर बैठने के लिए व्यवस्थाएं की गईं। परिसर भीड़ से खचाखच भरा हुआ है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर एयरपोर्ट साइट पर पहुंच गए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर थोड़ी देर पहले ही लैंड हुआ है। अब थोड़ी देर बाद पीएम मोदी जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 85 मिनट जेवर में रहेंगे। योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया है। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया, नंद गोपाल नंदी और सतीश महाना समेत केंद्रीय और राज्य सरकार के मंत्री पहुंचे हैं। फिलहाल सभी नेता और मंत्री पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत कर रहे हैं।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.