वर्ल्ड स्कूल में 600 से अधिक छात्र ऑर्ट एंड पेंटिंग प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा, विजेताओं को मिलेगा इनाम

ग्रेटर नोएडा : वर्ल्ड स्कूल में 600 से अधिक छात्र ऑर्ट एंड पेंटिंग प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा, विजेताओं को मिलेगा इनाम

वर्ल्ड स्कूल में 600 से अधिक छात्र ऑर्ट एंड पेंटिंग प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा, विजेताओं को मिलेगा इनाम

Tricity Today | सामाजिक संगठन

Greater Noida : जिले में भाजपा और सामाजिक संगठन अतुल्य फाउंडेशन के सहयोग से ग्रेटर नोएडा वर्ल्ड स्कूल में 20 जनवरी को लगभग 600 छात्र और छात्राएं आर्ट एण्ड पेंटिंग प्रतियोगिता में अपने कला का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अतिरिक्त 50 प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

इन स्कूलों के छात्र लेंगे हिस्सा
पार्टी जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पार्टी जिलाध्यक्ष विजय भाटी ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों की प्रतिभा को निखारना है। प्रतियोगिता में पंडित सालाग्राम जूनियर हाई स्कूल, ब्लू डायमंड पब्लिक स्कूल, डीपीएस वर्ल्ड स्कूल, ऐस्टर पब्लिक स्कूल, श्री द्रोणाचार्य रमेश चन्द और विधावती कॉन्वेंट स्कूल आदि के छात्र हिस्सा लेंगे।

यह लोग रहे उपस्थित
प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक छात्र को प्रमाण पत्र दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता में शहरी और ग्रामीण स्कूलों के छात्र हिस्सा लेंगे। इस दौरान पार्टी के मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, महासचिव धर्मेन्द्र कोरी और जिला भाजयुमो महासचिव चेतन वशिष्ठ भी उपस्थित थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.