सीनियर सिटीजन सोसाइटी में बच्चे के विवाद में मां को पीटा, Video Viral

Greater Noida : सीनियर सिटीजन सोसाइटी में बच्चे के विवाद में मां को पीटा, Video Viral

सीनियर सिटीजन सोसाइटी में बच्चे के विवाद में मां को पीटा, Video Viral

Tricity Today | पीड़िता महिला

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में स्थित सीनियर सिटीजन हाउसिंग सोसायटी में दबंगों ने एक महिला के साथ बुरी तरीके से मारपीट की है। मामला बच्चों के विवाद से शुरू हुआ और बच्चे की मां के साथ मारपीट तक मामला आ गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस मामले में बीटा-2 कोतवाली कार्रवाई कर रही है। बच्चों की लड़ाई में दबंगों ने गुंडागर्दी की
हाउसिंग सोसाइटी से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम पार्क में बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक बच्चे की अंगुली दूसरे बच्चे की आंख में लग गई। बच्चा रोता हुआ अपने घर पहुंचा। उसने शिकायत की। जिस बच्चे की आंख में अंगुली लगी थी, उसका मामा और चाचा पार्क में पहुंच गए। उन्होंने दूसरे बच्चे के साथ मारपीट शुरू कर दी। बच्चे की मां बीच में आई तो उसको भी बुरी तरह पीटा गया है। महिला को गंभीर अंदरूनी चोट लगी हैं।

एफआईआर दर्ज, महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया
सोसायटी के लोगों ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक हमला करने वाले दोनों युवक फरार हो गए। पीड़ित महिला की ओर से बीटा टू कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। कोतवाली से मिली जानकारी के मुताबिक महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है।

सोसाइटी की महिलाओं ने कहा- कड़ी कार्यवाही करें नहीं तो पुलिस का घेराव होगा
दूसरी ओर इस घटना के बाद से सीनियर सिटीजन सोसाइटी की महिलाएं गुस्से में हैं। महिलाओं का कहना है कि दो पुरुषों ने मिलकर एक महिला को पार्क में गिराकर बुरी तरह पीटा है। यह बेहद आपत्तिजनक स्थिति है। इस गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डब्ल्यूएचओ हाउसिंग सोसायटी के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर का रवैया ठीक नहीं है। उन्होंने महिलाओं के सामने कहा कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई है। पीड़ित महिला को ज्यादा चोट नहीं लगी है। ऐसी मारपीट होती रहती हैं। अगर दोनों आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार नहीं किया गया तो पुलिस का घेराव किया जाएगा। महिलाएं एकत्र होकर सोसायटी के गेट पर धरना देंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.