आईएएस रानी नागर पर टूटा संकटों का पहाड़, मनोहर लाल खट्टर से मांगा 4 माह का वेतन

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : आईएएस रानी नागर पर टूटा संकटों का पहाड़, मनोहर लाल खट्टर से मांगा 4 माह का वेतन

आईएएस रानी नागर पर टूटा संकटों का पहाड़, मनोहर लाल खट्टर से मांगा 4 माह का वेतन

Tricity Today | आईएएस रानी नागर

Greater Noida News : मूल रूप से ग्रेटर नोएडा में स्थित बादलपुर में रहने वाली इस रानी नागर एक बार फिर चर्चा का मुद्दा बन गई है। इस बार वह आर्थिक तंगी की वजह से चर्चा में आई है। रानी नागर ने अपने फेसबुक आईडी पर पोस्ट करते हुए कहा है कि उनका 4 महीने से वेतन नहीं मिला है, जिसकी वजह से उनके ऊपर आर्थिक संकट पैदा हो गया है। रानी नागर ने हरियाणा सरकार से अपील करते हुए कहा कि उनका 4 महीने का वेतन दिया जाए। रानी नागर ने मनोहर लाल खट्टर को भी टैग किया है। 

8 जून को अपनी ड्यूटी ज्वाइन की
रानी नागर इस समय हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं। रानी नागर ने 8 जून को अपनी ड्यूटी ज्वाइन की थी। रानी नागर के मुताबिक जून से लेकर सितंबर तक उनको वेतन नहीं मिला है। रानी नागर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मेडिकल सर्टिफिकेट के साथ पोस्ट साझा किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वह इस समय आर्थिक परेशानियों से जूझ रही है। 

अतिरिक्त सचिव पद पर तैनात
इससे पहले काफी बार रानी नागर कई बार चर्चा में आई। रानी नागर ने पहले हरियाणा सरकार को आईएएस पद से इस्तीफा दिया था। उसके बाद अपनी हत्या की आशंका को लेकर फेसबुक पर पोस्ट की थी। लगातार अपने अलग-अलग कारनामों से रानी नगर चर्चा का विषय बनी रही। अब उन्होंने बीते 8 जून 2023 को हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव पद पर ड्यूटी ज्वाइन की।

4 मई 2020 को भी दिया था इस्तीफा
आपको बता दें कि इससे पहले 4 मई 2020 को गंभीर आरोप लगाते हुए रानी नागर ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। हालांकि, उस समय गौतमबुद्ध नगर की जनता, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर उसके समर्थन में आए थे। जिसके बाद हरियाणा सरकार ने उसका इस्तीफा लेने से इनकार कर दिया था। उस समय तमाम बड़े नेताओं ने रानी नागर का कैडर उत्तर प्रदेश में बदलने की भी मांग की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.