डॉ.महेश शर्मा ने इस मैसेज के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की, जानकारी चौंकाने वाली है

जेवर विधानसभा सीट : डॉ.महेश शर्मा ने इस मैसेज के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की, जानकारी चौंकाने वाली है

डॉ.महेश शर्मा ने इस मैसेज के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की, जानकारी चौंकाने वाली है

Tricity Today | सांसद डॉ.महेश शर्मा

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा ने बुधवार को दोपहर बाद ट्विटर और फेसबुक पर एक पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मैसेज किए जा रहे हैं। इन मैसेज का उनसे कोई सरोकार नहीं है। इतना ही नहीं सांसद ने इस मैसेज के खिलाफ भारत निर्वाचन आयोग और गौतमबुद्ध नगर पुलिस से शिकायत करने की बात भी कही है। हालांकि, इस पोस्ट में डॉक्टर महेश शर्मा ने यह नहीं बताया कि मैसेज में क्या लिखा था। 'ट्राईसिटी टुडे' ने इसकी पड़ताल की। हमने उस मैसेज का पता लगाने का प्रयास किया। जो जानकारी सामने आई है, वह बेहद चौंकाने वाली है। यह मैसेज जेवर क्षेत्र के लोगों को मिला
जेवर विधानसभा क्षेत्र के दायरे में रहने वाले लोगों के मोबाइल पर बुधवार की दोपहर एक मैसेज गया। जिसमें लिखा था, "जेवर से भाजपा प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह को वोट देकर विजय बनाएं। डॉ.महेश शर्मा, सांसद, गौतमबुद्ध नगर, भाजपा।" यह मैसेज फ्लोट होने के बाद सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। लिखा, "जेवर विधानसभा में मेरे नाम से कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मैसेज किये जा रहे हैं, जो कि मेरे द्वारा नहीं किये गए हैं। जेवर के सम्मानित मतदाताओं से मेरी अपील है, कि ऐसे किसी भ्रम फैलाने वाले सन्देश से गुमराह न हों। मैंने इसकी पुलिस एवं चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करायी है।" 

खुलकर सामने आई सांसद के मन की पीड़ा
उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए चल रहे चुनाव में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा के मन की पीड़ा खुलकर सामने आ गई है। चर्चा आम हैं कि सांसद जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह का टिकट कटवाना चाहते थे। जब वह टिकट नहीं कटवा पाए तो खुलकर विरोध में सामने आ गए हैं। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान जेवर विधानसभा क्षेत्र में नहीं गए हैं। इतना ही नहीं जब डिप्टी चीफ मिनिस्टर दिनेश शर्मा और चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ जेवर में धीरेंद्र सिंह के लिए वोट मांगने आए तो भी डॉक्टर महेश शर्मा ने जनसभाओं में शिरकत नहीं की। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में गलत संदेश गया है। चर्चाएं तो यहां तक भी है कि सांसद और उनके समर्थक खुलेआम धीरेंद्र सिंह के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं।

संसदीय क्षेत्र के 4 प्रत्याशियों के पक्ष में अपील की
बुधवार की शाम डॉ.महेश शर्मा ने ट्विटर और फेसबुक पर 4 पोस्ट की हैं। इनमें दादरी से भाजपा के प्रत्याशी मास्टर तेजपाल सिंह नागर, नोएडा से भाजपा उम्मीदवार पंकज सिंह, सिकंदराबाद से उम्मीदवार लक्ष्मीराज और खुर्जा की प्रत्याशी मीनाक्षी सिंह के पक्ष में वोटरों से अपील की है। सांसद ने जेवर से प्रत्याशी ठाकुर धीरेंद्र सिंह के पक्ष में सोशल मीडिया पर भी अपील नहीं की। इससे अंतरकलह खुलकर सतह पर आ गई है। महेश शर्मा के समर्थक दावा कर रहे हैं कि जेवर में ब्राह्मण वोटरों को भाजपा के पक्ष में मतदान नहीं करने देंगे। अब देखना यही होगा कि सांसद और उनके समर्थक मतदाताओं को रोकने में कितने कामयाब होंगे।

सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों में गुस्सा
सोशल मीडिया पर डॉ.महेश शर्मा की पोस्ट आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों में गुस्सा व्याप्त है। लोग सांसद के ट्विटर और फेसबुक पोस्ट पर जाकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सवाल कर रहे हैं, क्या आप जेवर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार धीरेंद्र सिंह को हराने के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं? क्या आप नहीं चाहते कि भाजपा को वोट मिले और योगी आदित्यनाथ एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें? दूसरी तरफ इस पूरे प्रकरण पर चर्चा करने के लिए 'ट्राईसिटी टुडे' की ओर से सांसद डॉ.महेश शर्मा को कई बार फोन किया गया। उन्होंने या उनके सहायकों ने फोन पिक नहीं किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.