सुरेंद्र नागर और धीरेंद्र सिंह पहुंचे इमलिया गांव, गोविन्द के परिजनों से कहा- दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

BIG BREAKING : सुरेंद्र नागर और धीरेंद्र सिंह पहुंचे इमलिया गांव, गोविन्द के परिजनों से कहा- दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

सुरेंद्र नागर और धीरेंद्र सिंह पहुंचे इमलिया गांव, गोविन्द के परिजनों से कहा- दोषियों को मिलेगी सख्त सजा

Tricity Today | सुरेंद्र नागर और धीरेंद्र सिंह पहुंचे इमलिया गांव

Greater Noida News : राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर और जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह इमलिया गांव पहुंचे हैं। उन्होंने इमलिया गांव में गोविंद के परिजनों से मुलाकात की और न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया। भारतीय जनता पार्टी के दोनों नेताओं ने गोविंद के परिजनों से कहा कि उनको डरने की कोई जरूरत नहीं है। भाजपा और पुलिस-प्रशासन उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। गोविंद आत्महत्या मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, इमलिया गांव में रहने वाले 16 साल के गोविंद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जांच में पता चला था कि एक लूट के मामले में चौकी इंचार्ज और एक कॉन्स्टेबल ने गोविंद को हिरासत में लिया था। गोविंद को काफी समय तक दनकौर कोतवाली में रखा गया। गोविंद के परिजनों का आरोप है कि थाने में उनके बेटे के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार और प्रताड़ित किया। जिसकी वजह से घर आकर उनके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने एक चौकी इंचार्ज और कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। इन दोनों पुलिसकर्मियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप परिजनों ने लगाया है।

सुरेंद्र सिंह नागर और धीरेंद्र सिंह से पहले पहुंची लक्ष्मी सिंह
सुरेंद्र सिंह नागर और धीरेंद्र सिंह से पहले गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर गोविंद के घर पहुंची। उन्होंने गोविंद के परिजनों से बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत की। इस दौरान लक्ष्मी सिंह ने आश्वासन दिया है कि पुलिस उनकी पूरी मदद करेगी। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कमिश्नर ने गोविंद के परिजनों को अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। उन्होंने परिजनों से कहा कि अगर कोई भी दिक्कत हो या फिर कोई दबाव बनाने का प्रयास करें तो तत्काल मुझे कॉल करके जानकारी दे सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.